एक्ट्रेस हैं तस्वीर में दिख रहीं मां-बेटी की जोड़ी, बेटी ने शादी के बाद छोड़ी इंडस्ट्री तो मां 66 साल की उम्र में दे रहीं हिट

तस्वीर में दिख रही ये मां बेटी की जोड़ी बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिसमें बेटी ने फिल्मी दुनिया छोड़ नया करियर बनाया है तो वहीं मां बॉलीवुड में हिट फिल्मों का हिस्सा बनती हुई दिख रही हैं.

एक्ट्रेस हैं तस्वीर में दिख रहीं मां-बेटी की जोड़ी, बेटी ने शादी के बाद छोड़ी इंडस्ट्री तो मां 66 साल की उम्र में दे रहीं हिट

तस्वीर में दिख रही मां-बेटी की जोड़ी को पहचाना क्या

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 70 के दशक में धूम मचाने वाली एक्ट्रेसेस आज बॉलीवुड की हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग से जलवे बिखेरते नजर आ रही हैं. जबकि कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपना करियर छोड़ फैमिली को तवज्जो देकर नया करियर अपनाया है. वहीं इस लिस्ट में ऐसी ही एक मां बेटी की जोड़ी है, जिसमें 66 की मां तो बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्मों में काम कर रही हैं. जबकि बेटी लेखक बन फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी हैं. तस्वीर में दिख रही इन एक्ट्रेस मां बेटी की जोड़ी को क्या आप नहीं पहचान पाए.

जी हां, यह और कोई नहीं दिग्गज अदाकारा डिंपल कपाड़िया और उनके बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना है. इस खूबसूरत पुरानी तस्वीर को किसी फैन ने नहीं बल्कि ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत कैप्शन के साथ पोस्ट किया है. दरअसल, बुधवार को एक्ट्रेस ने तीन तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें दो तस्वीरें ट्विंकल के बचपन की हैं, जिसमें पहली में वह अपनी मां डिंपल का हाथ पकड़कर चलते हुए दिख रही हैं, जो कि साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. दूसरी में ट्विंकल और उनकी मां की एक झलक देखने को मिल रही है, जिसमें वह खासकर अपनी मां से नाराज दिख रही हैं.  इसके अलावा तीसरी तस्वीर लेटेस्ट है, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी कैमरे के सामने खूबसूरती से मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो डिंपल कपाड़िया साल 2023 उनके लिए हिट रहा है क्योंकि वह शाहरुख खान की पठान और रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार में नजर आई थीं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हैं. वहीं ट्विंकल की बात करें तो वह एक पूर्व एक्ट्रेस रह चुकी हैं. जबकि अब एक इंटीरियर डेकोरेटर, द व्हाइट विंडो की मालिक और एक फिल्म निर्माता भी हैं. 

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com