धर्मेंद्र की हीरोइन रही तनुजा के साथ बातचीत का वीडियो हुआ वायरल, फैंस बोले – “नजर ना लगे आप दोनों को”

धर्मेन्द्र ने अपने समय की मशहूर अभिनेत्री तनुजा के साथ ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है. इन दोनों बुजुर्ग सितारों को एक साथ देखना इनके फैन्स का काफी पसंद आ रहा है. 

धर्मेंद्र की हीरोइन रही तनुजा के साथ बातचीत का वीडियो हुआ वायरल, फैंस बोले – “नजर ना लगे आप दोनों को”

धर्मेंद्र और तनुजा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेन्द्र एक बेहद जिंदादिल शख्स हैं. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से भी ये बाद साफ जाहिर होती है. किसी पुराने दोस्त के साथ बिताए बेहतरीन पलों को वे अपने फैन्स के साथ बांटना नहीं भूलते. धर्मेन्द्र ने अपने समय की मशहूर अभिनेत्री तनुजा के साथ ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है. इन दोनों बुजुर्ग सितारों को एक साथ देखना इनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. "चाहे रहो दूर, चाहे रहो पास... सुन लो मगर एक बात" फिल्म दो चोर के इस सुपरहिट गाने के दोनों सितारे आज बुजुर्ग हो चले हैं. दोनों की ही संतानें आज फिल्मी दुनिया में अपना बेहतरीन मुकाम बना चुकी है.

पुरानी यादों में खो गए, धर्मेंद्र-तनुजा

धर्मेन्द्र और तनुजा जी दोनों ही बॉलीवुड के लीजेंड कहे जा सकते हैं. पुराने साथियों की मुलाकात होने पर दोनों को पुराने दिन याद आ गए. दोनों बुजुर्ग सितारे एक दूसरे से बहुत गर्मजोशी से मिले. इस मुलाकात की क्लिपिंग धर्मेंद्र  ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. वीडियो में धर्मेंद्र यादों के झरोखों से अतीत में झांकते नजर आ रहे हैं. धर्मेन्द्र ने तनुजा की बहन स्व. नूतन जी और उनकी माताजी स्व. शोभना समर्थ को भी याद किया. 

धर्मेंद्र ने कहा- लोग हमारे प्यार को नजर लगा देते हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट के साथ धर्मेन्द्र ने एक बेहतरीन कैप्शन भी शेयर किया है, जिसमें वे लिखते हैं- शोभना जी, नूतन और तनुजा के साथ एक पुराना पारिवारिक जुड़ाव रहा है. वे एक-दूसरे के घर के नियमित रूप से आते-जाते हैं. हाल ही में जिंदादिल, प्यारी और   तेज-तर्राट तनुजा के साथ एक स्नेहपूर्ण मुलाकात हुई. धर्मेन्द्र आगे ये भी कहते हैं कि कुछ लोग हमारे प्यार को नज़र लगा देते हैं, तनुजा भी उनका समर्थन करती है और दोनों कहते हैं कि उन्हें भाड़ में जाने दिया जाए. दोनों के फैन्स बुजुर्ग सितारों पर बहुत प्यार लुटा रहे हैं.