विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 20, 2023

बॉलीवुड स्पेक्ट्रम 'कैसी ये डोर' के प्रीमियर ने सितारों से भरी उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया

बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म 'कैसी ये डोर' ने हाल ही में एक शानदार कार्यक्रम में फिल्म निर्देशक रत्ना नीलम पांडे और संदीप एस. चौधरी और प्रतिष्ठित निर्माता कोमल पाटिल और रोहित पाटिल के साथ प्रीमियर के दौरान दर्शकों का दिल जीत लिया.

Read Time: 3 mins
बॉलीवुड स्पेक्ट्रम 'कैसी ये डोर' के प्रीमियर ने सितारों से भरी उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया
'कैसी ये डोर' का प्रीमियर
नई दिल्ली:

बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म 'कैसी ये डोर' ने हाल ही में एक शानदार कार्यक्रम में फिल्म निर्देशक रत्ना नीलम पांडे और संदीप एस. चौधरी और प्रतिष्ठित निर्माता कोमल पाटिल और रोहित पाटिल के साथ प्रीमियर के दौरान दर्शकों का दिल जीत लिया. मुंबई में आयोजित प्रीमियर में फिल्म के निर्देशक रत्ना नीलम पांडे और संदीप एस. चौधरी की उपस्थिति देखी गई, जिन्होंने हर फ्रेम में अपनी कलात्मक प्रतिभा का समावेश किया और सिल्वर स्क्रीन पर कहानी कहने का त्रुटिहीन प्रतिनिधित्व किया. उनके साथ फिल्म के प्रतिष्ठित निर्माता, कोमल पाटिल और रोहित पाटिल भी शामिल हुए, जिनके सहयोगात्मक प्रयासों ने एक निर्बाध उत्पादन प्रक्रिया सुनिश्चित की, जो सराहनीय प्रदर्शन प्रदान करती है. 

अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाते हुए तेजस्वी अभिनेत्री जश्न अग्निहोत्री, जिनके मंत्रमुग्ध कर देने वाले आकर्षण ने स्क्रीन को रोशन कर दिया, और बहुमुखी अभिनेता आलोक भारद्वाज, जिनके किरदार ने दर्शकों के दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ी. प्रतिभाशाली अभिनेता बृजेंद्र काला और प्रतिभाशाली अभिनेत्री सुनीता राजवार की असाधारण प्रतिभा ने फिल्म के कलाकारों में गहराई और करिश्मा जोड़ा. 'कैसी ये डोर' की सुरीली यात्रा की शुरुआत करते हुए, संगीत निर्देशक पुनीत अवस्थी और भावपूर्ण गायक केशव आनंद ने फिल्म की भावनाओं को बढ़ाया, और इसे एक संगीतमय उत्कृष्ट कृति में बदल दिया. इस बीच, किरदारों में जान फूंकने वाली उत्कृष्ट पोशाकें कॉस्ट्यूम डिजाइनर शिवम द्वारा सावधानीपूर्वक डिजाइन की गईं.

उपस्थित लोगों में प्रसिद्ध सेलिब्रिटी मैनेजर और पुरस्कार विजेता पीआरओ, मंज़र शमीम उल्लेखनीय थे जिन्होंने यह सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई कि फिल्म को वह पहचान मिले जिसके वह हकदार थी. इन दिग्गजों के अलावा पीआरओ राजीव तिवारी, फिल्म उद्योग और मीडिया की कई अन्य प्रमुख हस्तियों ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, जिससे प्रीमियर एक अविस्मरणीय बन गया. 'कैसी ये डोर' में, दर्शक एक सम्मोहक कथा की उम्मीद कर सकते हैं जो मानवीय भावनाओं की गहराई में उतरती है, जो दर्शकों को अपनी आकर्षक कथानक, उत्कृष्ट निर्देशन और त्रुटिहीन प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध कर देती है. फिल्म 'कैसी ये डोर' देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस भावनात्मक रोलरकोस्टर में हमारे साथ शामिल हों, क्योंकि हम एक ऐसी यात्रा पर निकल रहे हैं जो मंत्रमुग्ध करने और हमारे दिलों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ने का वादा करती है.

 
'कैसी ये डोर' के बारे में:

'कैसी ये डोर' एक बॉलीवुड फिल्म है, जो रत्ना नीलम पांडे और संदीप एस. चौधरी द्वारा निर्देशित और कोमल पाटिल और रोहित पाटिल द्वारा निर्मित है. निखिल पांडे, रत्ना नीलम पांडे, जश्न अग्निहोत्री, आलोक भारद्वाज, बृजेंद्र काला, सुनीता राजवार, अश्वथ भट्ट और सत्यकाम आनंद अभिनीत यह फिल्म मानवीय रिश्तों की जटिलताओं का पता लगाती है और अपनी मनोरंजक कहानी और असाधारण प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बॉबी देओल की नई फिल्म का टाइल रिलीज, फिर विलेन बनेंगे लेकिन इस बार लड़कियों से टकराएंगे लॉर्ड बॉबी
बॉलीवुड स्पेक्ट्रम 'कैसी ये डोर' के प्रीमियर ने सितारों से भरी उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया
कालीन और गुड्डू भैया ही नहीं मिर्जापुर 3 में पंचायत की सचिव जी का भी दिखेगा भौकाल, वेब सीरीज में करेंगे ये रोल
Next Article
कालीन और गुड्डू भैया ही नहीं मिर्जापुर 3 में पंचायत की सचिव जी का भी दिखेगा भौकाल, वेब सीरीज में करेंगे ये रोल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com