Nirbhaya Case: चारों दोषियों को 22 जनवरी सुबह 7 बजे होगी फांसी, बॉलीवुड बोला- आखिरकार इंसाफ हो ही गया...

Nirbhaya Case: दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने मंगलवार को निर्भया गैंगरेप केस मामले के चारों दोषियों का डेथ वारंट जारी कर दिया है. चारों दोषियों को 22 जनवरी की सुबह सात बजे फांसी दी जाएगी. इस पर बॉलीवुड का यूं रिएक्शन आया है.

Nirbhaya Case: चारों दोषियों को 22 जनवरी सुबह 7 बजे होगी फांसी, बॉलीवुड बोला- आखिरकार इंसाफ हो ही गया...

निर्भया केस (Nirbhaya Case) पर बॉलीवुड सितारों (Bollywood Reaction) ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • निर्भया केस में चारों आरोपियों को मिली फांसी की सजा
  • बॉलीवुड सितारों ने पटियाला हाउस कोर्ट के फैसले पर दिया रिएक्शन
  • बॉलीवुड सितारों ने कहा कि आखिर इंसाफ हो गया
नई दिल्‍ली:

Nirbhaya Case: दिल्ली की पटियाला हाउस (Patiala House Court) कोर्ट में मंगलवार को निर्भया गैंगरेप केस (Nirbhaya Case) में सुनवाई हुई. अदालत ने मामले के चारों दोषियों का डेथ वारंट जारी कर दिया है. चारों दोषियों को 22 जनवरी की सुबह सात बजे फांसी दी जाएगी. इस मामले को लेकर चारों तरफ से रिएक्शन आने जारी हैं. पटियाला हाउस कोर्ट के इस निर्णय को लेकर लगभग हर कोई खुश नजर आ रहा है. हाल ही में इस मामले को लेकर बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हर्षदीप कौर के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

सिंगर चिन्मयी श्रीपदा का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- यहां महिला के चरित्र, दलित की योग्यता और मुस्लिम की देशभक्ति...

सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) ने अपने ट्वीट में निर्भया मामले (Nirbhaya Case) पर आए कोर्ट के फैसले पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "इस खबर को पढ़कर शांति मिली. निर्भया केस के चारों आरोपियों को 22 जनवरी को फांसी की सजा दी जाएगी. आखिरकार इंसाफ हो ही गया." हर्षदीप कौर के साथ-साथ इस मामले पर लीरिक्स राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने भी ट्वीट किया, जिसने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरीं. मनोज मुंतशिर ने अपने ट्वीट में लिखा, "22 जनवरी को निर्भया के गुनहगारों पर मौत की मुहर लग जाएगी. नया साल मुबारक हो भारत, निर्भया की आत्मा को शांति मिले."

मुंबई में प्रोटेस्ट के दौरान 'आजादी' के नारों पर इन अंकल ने ऐसे झूमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

बता दें कि इससे पहले निर्भया (Nirbhaya) की मां की याचिका पर कोर्ट में सुनवाई चली. उनकी मांग थी कि सभी दोषियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी हो. इस मामले में कोर्ट ने कहा कि आप अपना वकालतनामा जमा करें. फिर दोषी मुकेश के वकील एमएल शर्मा ने कहा कि मैं आधे घंटे में जमा कर दूंगा. उनका कहना है कि मुकेश को जेल में प्रताड़ित किया जा रहा है. कोर्ट ने कहा कि एमएल शर्मा क्या आप दोषी मुकेश से मिले हैं? इस पर वकील एमएल शर्मा ने कहा कि मुझे उनके परिवार ने पैरवी करने के लिए कहा है.

सारा अली खान का सोशल मीडिया पर फिर चला जादू, मालदीव की Photos से यूं मचाया धमाल

एमिकस क्यूरी वृंदा ग्रोवर ने कहा कि सब कुछ स्पष्ट हो जाना चाहिए की किसकी क्या भूमिका है. सरकारी वकील ने कोर्ट को बताया कि किसी भी दोषी की कोई याचिका पेंडिंग नहीं है, डेथ वारंट जारी किया जाए. निर्भया (Nirbhaya) के वकील जितेन्द्र झा ने कोर्ट से कहा कि दोषी क्यूरेटिव पिटीशन तभी दाखिल कर सकते हैं जब उनकी पुनर्विचार याचिका सर्कुलर के जरिए खारिज़ की गई हो. सरकारी वकील के मुताबिक सभी दोषियों के रिव्यू पीटिशन पहले ही खारिज़ हो चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...