इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने डाला वोट, ट्वीट कर बोले- वोटरों में उत्साह नहीं क्योंकि नतीजे पहले से...

Maharashtra Assembly Election 2019: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है, और मुंबई में बॉलीवुड के सितारे भी वोटिंग कर रहे हैं और मतदाताओं को सितारे वोट डालने के लिए प्रोत्साहित भी कर रहे हैं.

इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने डाला वोट, ट्वीट कर बोले- वोटरों में उत्साह नहीं क्योंकि नतीजे पहले से...

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट

खास बातें

  • महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी
  • बॉलीवुड सितारों ने भी डाले वोट
  • बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Maharashtra Assembly Election 2019: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है, और मुंबई में बॉलीवुड के सितारे भी वोटिंग कर रहे हैं और मतदाताओं को सितारे वोट डालने के लिए प्रोत्साहित भी कर रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने एक ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने यह ट्वीट वोट डालने के बाद किया है और उन्होंने कहा है कि मतदाताओं के बीच कोई उत्साह नजर नहीं आ रहा है. विवेक अग्निहोत्री ने इसकी वजह भी बताई है. 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) में वोटिंग करने के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने ट्वीट कर रहा हैः 'हो गया. यह दूसरी बात है कि मतदाताओं में कोई उत्साह नजर नहीं आ रहा है क्योंकि नतीजे तो सबको पता ही हैं. कोई मुकाबला नहीं है. बिल्कुल भी टक्कर नहीं है.' इस तरह विवेक ने साफ किया है कि महाराष्ट्र में एकतरफा मुकाबला है, और एक पार्टी का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. 

हालांकि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) की बात करें तो मुख्य मुकाबला बीजेपी की अगुवाई वाले महागठबंधन या फिर कहें 'महायुति' और कांग्रेस एनसीपी गठबंधन यानी कि 'महा अघाड़ी' (मोर्चा) के बीच है. इस चुनाव में 4,28,43,635 महिला मतदाताओं सहित कुल 8,98,39,600 मतदाता मतदान के लिए योग्य हैं. महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों के लिए 235 महिलाओं समेत 3,237 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. मतदान के लिए 96,661 मतदान केंद्र बनाये गए हैं जिन पर साढ़े छह लाख कर्मचारी तैनात किए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...