बॉलीवुड डायरेक्टर ने औरंगाबाद में मजदूरों की मौत पर किया ट्वीट, बोले- अब लगेंगी बोलियां 15 मौतों के शोक की...

औरंगाबाद में 15 मजदूरों की मौत को लेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने औरंगाबाद में मजदूरों की मौत पर किया ट्वीट, बोले- अब लगेंगी बोलियां 15 मौतों के शोक की...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने औरंगाबाद में हुई घटना को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • औरंगाबाद में मजदूरों के साथ हुए हादसे पर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा कि अब लगेंगी बोलियां...
  • अनुभव सिन्हा के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद जिले में आज शुक्रवार सुबह 15 प्रवासी मजदूरों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अब लगेंगी बोलियां उन पंद्रह मौतों के शोक की. पहली बोली पांच लाख एक... अनुभव सिन्हा का प्रवासी मजदूरों को लेकर किया गया यह ट्वीट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि यह हादसा बदनापुर और करमाड स्टेशन के बीच परभनी-मनमाद सेक्शन के पास हुआ है.

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने 15 प्रवासी मजदूरों की मौत पर ट्वीट करते हुए लिखा, "अब लगेंगी बोलियां उन पंद्रह मौतों के शोक की. पहली बोली पांच लाख एक...उन्हें पता भी नहीं चलेगा कि कितनी कीमत थी उनकी जान की. चलिए पांच लाख एक..." बता दें कि अनुभव सिन्हा के अलावा औरंगाबाद में हुए इस हादसे को लेकर तनुज गर्ग, ऋचा चड्ढा, निमरत कौर और कई बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट किया है. बताया जा रहा है कि मामले में 15 लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 21 मजदूरों का एक समूह महाराष्ट्र (Maharashtra) से अपने घर मध्य प्रदेश जाने के लिए निकला था. वह लोग रेलवे ट्रैक के सहारे घर लौट रहे थे. भारतीय रेलवे ने जानकारी देते हुए बताया है कि मालगाड़ी के लोको पायलट ने ट्रेन को रोकने की काफी कोशिश की थी, अन्ततः मजदूर ट्रेन की चपेट में आ गए. यह हादसा आज सुबह सवा पांच बजे हुआ है. 21 में से 16 मजदूर थकान की वजह से रेल की पटरी पर ही लेट गए थे. जिसके बाद वह ट्रेन की चपेट में आ गए. हादसे में घायल हुए मजदूरों से पुलिस पूछताछ कर रही है.