विज्ञापन
This Article is From Jun 12, 2019

रेत से खेलती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस तो फैन्स बोले- छोटी बच्ची...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) राजस्थान में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं. जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में कदम रखा था.

रेत से खेलती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस तो फैन्स बोले- छोटी बच्ची...देखें Video
राजस्थान में छुट्टियां मनाती दिखीं जरीन खान (Zareen Khan)
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में फिल्म 'वीर' से एंट्री करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) के वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होते हैं. जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों राजस्थान में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं.जहां का वीडियो और फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. अपने एक वीडियो में जरीन खान रेत से खेलती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जरीन खान (Zareen Khan) काफी शांत और प्यारी लग रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल भी हो गया, साथ ही लोगों ने उस पर खूब कमेंट भी किए. इससे पहले जरीन खान (Zareen Khan) का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह बुलबुले उड़ाते नजर आ रही थीं.

Bharat Box Office Collection Day 7: सलमान खान की फिल्म ने 7वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

फिल्मों से दूर रहने के बावजूद जरीन खान (Zareen Khan) सुर्खियों में बनी हुई हैं. राजस्थान पहुंची जरीन खान ने अपना एक  वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिसमें वह रेत के बीच बैठे उससे खेलते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में जरीन खान (Zareen Khan) ने ग्रे टॉप और ब्लैक पैंट पहनी है. साथ ही ब्लैक गॉगल्स और खुले बालों में उनका लुक और भी शानदार लग रहा है. जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'सन, सैंड एंड द ब्लू स्काई', यानी सूरज, रेत और खुला आसमान. जरीन खान की इस वीडियो को देखकर लोग उन्हें 'क्यूट' और 'छोटी बच्ची' कह रहे हैं. 

gd7oplq

अमिताभ बच्चन के बाद अदनान सामी का ट्विटर एकाउंट भी हुआ हैक, हैकर ने लगाई पाक पीएम की फोटो

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में वह 'यशोधरा' के रूप में सलमान खान के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं. जरीन खान (Salman Khan) ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है. फिल्म 'वीर' के बाद जरीन खान 'हाउसफुल-2, रेडी, हेट स्टोरी-3, वीर, अकसर 2, 1921' और पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' में नजर आई थीं. अब जल्द ही जरीन खान पंजाबी मूवी 'डाका' में भी नजर आने वाली हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Manjulika Video: भूल भुलैया 3 अभी आई भी नहीं और सड़कों पर घूमने लगी मंजुलिका, ये वीडियो देख रह जाएंगे शॉक्ड
रेत से खेलती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस तो फैन्स बोले- छोटी बच्ची...देखें Video
आरआरआर एक्टर के सामने ही सुनील ग्रोवर ने उड़ाया राजामौली का मजाक, बाहुबली डायरेक्टर के लिए कह डाली ये बात
Next Article
आरआरआर एक्टर के सामने ही सुनील ग्रोवर ने उड़ाया राजामौली का मजाक, बाहुबली डायरेक्टर के लिए कह डाली ये बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com