कानपुर में पुलिस फायरिंग से हुई युवक की मौत पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- हैवानियत की सारी हदें...

कानपुर में CAA के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में फायरिंग की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई है. इस बात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का गुस्सा फूटा है.

कानपुर में पुलिस फायरिंग से हुई युवक की मौत पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- हैवानियत की सारी हदें...

कानपुर फायरिंग में हुई मौत से भड़कीं स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)

खास बातें

  • कानपुर फायरिंग में हुई मौत पर भड़कीं स्वरा भास्कर
  • एक्ट्रेस ने कहा कि हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं
  • स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कानपुर (Kanpur) में नागरिकता संशोधन क़ानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस फायरिंग से तीन लोगों की मौत हो गई. उस फायरिंग में मारे गए एक बच्चे के परिजन का कहना है कि पुलिस ने उनके बेटे को गोली मारी है. साथ ही बच्चे के पिता ने बताया कि डॉकटर ने उन्हें उनके बेटे से मिलने तक नहीं दिया. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति सामाजिक कार्यकर्ता सुभाषिनी अली से रो-रोकर सारी चीजें बताते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, साथ ही इसे पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया है. 

सलमान खान की 'दबंग 3' ने 7वें दिन मचाया तूफान, कमा डाले इतने करोड़


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस वीडियो को शेयर कर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने यूपी प्रशासन (Uttar Pradesh) पर अपनी नाराजगी जताई है. स्वरा भास्कर ने लिखा, "पाप लगेगा इन लोगों को! हैवानियत की हदें पार कर रहे हैं ये! एक निहत्थे मजदूर की जान ले ली." स्वरा भास्कर का यह ट्वीट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग जमकर इस ट्वीट पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो में मौजूद बुजुर्ग ने सुभाषिनी अली से बताया 'हम लोग मजदूरी करते थे. हमारा बच्चा भी मजदूरी करता था. जिस दिन भगदड़ मची तो हमारा बच्चा भी डर कर भागा. बस जैसे ही सड़क पार करने लगा तो उसे मार गिराया. पुलिस ने सीधे-सीधे गोली चलाई. हमारे बेटे ने हमें यह बात बताई कि पेट में गोली मारी. आते आते दम निकल गया.' 

बेटी को भेजा था लव लेटर, लेकिन मम्मी को हो गया प्यार- देखें Video

बता दें कि नागरिकता क़ानून (Citizenship Amendment Act) के ख़िलाफ़ कानपुर (Kanpur) में हुई हिंसा में 20 दिसंबर को 3 लोग मारे गए थे. वहीं यूपी पुलिस का कहना है कि सिर्फ़ रबर बुलेट और पैलेट गन से फ़ायरिंग हुई. हालांकि वीडियों में पुलिसकर्मी फ़ायरिंग करते दिख रहे हैं. इससे पहले भी कानपुर का ही एक ऐसा वीडियो सामने आया था जिसमें यूपी पुलिस फ़ायरिंग करती दिख रही थी. आपको बता दें कि फायरिंग का वीडियो कानपुर यतीमखाना चौराहे का था. उत्तर प्रदेश में हुई हिंसा में ज़्यादातर मौतें बुलेट इंजरी से हुई हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...