आलिया भट्ट और उनकी मम्मी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया बड़ा हमला, Tweet हो गया वायरल

पायल (Payal Rohatgi) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि कलंक की मुख्य एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Rajdan) की बेटी हैं. जिसने जुनैद की मॉब लिंचिग (Mob Lynching) की झूठी खबरें फैलाई थी.

आलिया भट्ट और उनकी मम्मी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया बड़ा हमला, Tweet हो गया वायरल

Payal Rohatgi ने Alia Bhatt और Soni Rajdan पर साधा निशाना

खास बातें

  • विवादों में आ सकती हैं फिल्म कलंक
  • पायल रोहतगी ने लगाया बड़ा आरोप
  • आलिया की मां सोनी राजदान को भी लिया निशाने पर
नई दिल्ली:

कलंक (Kalank) फिल्म के प्रमोशन में जुटी आलिया (Alia Bhatt) की अदाकारी और डांस की चारों तरफ तारीफ हो रही है. लेकिन बॉलीवुड (Bollywood) की एक एक्ट्रेस उन्हें सवालों के कटघरे में खड़ा कर रही हैं. न सिर्फ आलिया (Alia Bhatt) को बल्कि उनकी मां सोनी राजदान (Soni Rajdan) को लेकर भी निशाने पर ले रही हैं. ये अदाकारा हैं हे बेबी, 36 चाइना टाउन जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं पायल रोहतगी (Payal Rohatgi). पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) इन दिनों ट्विटर पर खासी आक्रामक हैं और लगातार राष्ट्रवाद के मुद्दे को लेकर आवाज उठा रही हैं. इसी कड़ी में उन्होंने ट्विटर कलंक (Kalank) फिल्म न देखने की अपील की हैं. पायल (Payal Rohatgi) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि कलंक की मुख्य एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Rajdan) की बेटी हैं. जिसने जुनैद की मॉब लिंचिग (Mob Lynching) की झूठी खबरें फैलाई थी. पायल ने कहा कि याद रखें की यह फिल्म लव जिहाद (Love Jihad) के मुद्दे को प्रसारित करने के लिए बनाई हैं. पायल (Payal Rohatgi) ने लिखा कि याद रखें की मां और बेटी, दोनों ब्रिटिश नागरिक हैं जिन्होंने हम पर राज किया था और अब भारत के मासूमों को गुमराह करना चाहती हैं. 

जावेद अख्तर ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर को दिया करारा जवाब, बोले- गैंग बहिष्कार नहीं सीधे पिटाई करता है

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कुछ यूं मनाया नवरात्र, स्पेशल शॉल पहनकर की पूजा

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Rajdan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जुनैद खान (Junaid Khan) की फोटो शेयर की थी. जिसमें लिखा  था कि मैं जुनैद खान हूं, मुस्लिम लड़का उम्र 15 साल है. मुझे मुस्लिम होने की वजह से ट्रेन में भीड़ द्वारा मार दिया गया था. वोट करते समय मुझे याद रखें. इसके बाद सोनी राजदान (Soni Rajdan) को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल किया था. इस ट्वीट को लेकर ही पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने आलिया और उनकी मां सोनी राजदान (Soni Rajdan) को निशाने पर लिया है. पायल और कई यूजर्स का कहना है कि यह फर्जी खबर है. 

अमिताभ बच्चन ने भरा इतने करोड़ का Income Tax, जान कर हो जाएंगे हैरान...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसा पहली बार नहीं है जब राष्ट्रवाद के मसले पर पायल  (Payal Rohatgi) ने किसी को निशाने पर लिया हो. उनके ट्वीटर अकाउंट पर नजर डालकर अंदाया लगाया जा सकता है कि वह किस तरह खुद को ट्रोल करने वाले लोगों से सीधे मुकाबला करती हैं. गौर हो कि पायल रोहतगी  (Payal Rohatgi) साल 2001 में मिस इंडिया टूरिज्म और सुपरमॉडल टूरिज्म विश्व का खिताब जीत चुकी हैं. पायल ने 2004 में फिल्म प्लान के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था. पायल 2004 से लेकर 2007 तक फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव  रहीं. उन्होंने प्लान, रक्त, तौबा-तौबा, मिस्टर 100 पर्सेंट, 36 चाइना टाउन, ढोल और बेबी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.