बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने 'इंदु की जवानी' की शूटिंग पूरी की

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने आगामी फिल्म 'इंदु की जवानी' (Indu Ki Jawani) की शूटिंग पूरी कर ली है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने 'इंदु की जवानी' की शूटिंग पूरी की

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने आगामी फिल्म 'इंदु की जवानी' (Indu Ki Jawani) की शूटिंग पूरी कर ली है. कियारा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर हुई पार्टी की वीडियो और तस्वीरें शेयर की. वीडियो में वह फिल्म के सभी कलाकारों और यूनिट के सदस्यों के साथ केक काटती नजर आ रही हैं.

गालों को छूने पर तैमूर अली खान को आया गुस्सा, फिर शख्स से यूं लिया बदला- देखें Video

कॉमेडी फिल्म 'इंदु की जवानी' (Indu Ki Jawani) से बंगाली लेखक-फिल्मकार अबीर सेनगुप्ता हिंदी फिल्म जगत में बतौर निर्देशक आगाज कर रहे हैं. इसमें आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी हैं. बता दें कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी.

सपना चौधरी ने साड़ी पहन स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)'भूल भुलैया 2' के अलावा वे अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' में भी दिखेंगी, जो 2020 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है. बता दें कि कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म 'भारत अने नेनू' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...