बॉलीवुड एक्टर ने ग्रेटा थनबर्ग और रिहाना के लिए किया ट्वीट, बोले- भारतीय मुद्दों के बारे में ट्वीट करने से बचें...

रिहाना (Rihanna) और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) के किसान आंदोलन (Farmer's Protest) को लेकर किए गए ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर वीर दास ने ट्वीट किया है.

बॉलीवुड एक्टर ने ग्रेटा थनबर्ग और रिहाना के लिए किया ट्वीट, बोले- भारतीय मुद्दों के बारे में ट्वीट करने से बचें...

रिहाना (Rihanna) और ग्रेटा थर्नबर्ग (Greta Thunberg) के ट्वीट हुए वायरल

नई दिल्ली :

अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) के किसान आंदोलन (Farmer's Protest) को लेकर किए गए ट्वीट ने इस मसले को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में ला दिया है. रिहाना के ट्विटर पर 10 करोड़ फॉलोअर्स हैं तो वहीं ग्रेटा के 46 लाख फॉलोअर्स हैं. वैसे भी दोनों हस्तियां दुनिया भर में अच्छी खासी पहचान रखती हैं. उनके किसान आंदोलन को लेकर किए ट्वीट पर भारतीय हस्तियों के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर और स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने भी ट्वीट किया है. यही नहीं, वीर दास ने अप्रत्यक्ष तौर पर बीजेपी की आईटी सेल पर निशाना भी साधा है. 

किसान आंदोलन को लेकर Rihanna ने किया Tweet, बोलीं- 'हम किसानों की बात क्यों नहीं कर रहे', तो Kangana Ranaut ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर और स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने रिहाना (Rihanna) और ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, 'प्रिय ग्रेटा और रिहाना. कृपया भारतीय मुद्दों के बारे में ट्वीट करने से बचें. यह एक लॉजिस्टिकल दुःस्वप्न है. सिस्टम को घरेलू मुखर महिलाओं को निशाना बनाने को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. संसाधनों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नहीं लगाया जा सकता. धन्यवाद.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिहाना (Rihanna) ने किसान आंदोलन को लेकर एक न्यूज का लिंक शेयर किया था और लिखा था, 'हम लोग इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest'वहीं सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने भी किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, 'हम भारत में किसान आंदोलन के साथ एकजुटता में खड़े हैं.' इस तरह दोनों ही हस्तियों के ट्वीट्स को लेकर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.