पैदल चलने पर मजबूर मजदूरों को लेकर छलका बॉलीवुड एक्टर का दर्द, बोले- था गुरूर तुझे लम्बा होने पे ए सड़क...

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

पैदल चलने पर मजबूर मजदूरों को लेकर छलका बॉलीवुड एक्टर का दर्द, बोले-  था गुरूर तुझे लम्बा होने पे ए सड़क...

सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • प्रवासी मजदूरों को लेकर छलका दर्द
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

देशभर में जारी लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से प्रवासी श्रमिकों को तमाम तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को अपने घरों का सफर सड़कों पर पैदल चलकर तय करना पड़ रहा है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में उनकी मदद कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) का प्रवासी मजदूरों को लेकर दर्द छलक रहा है. 


सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "था गुरूर तुझे लम्बा होने पे ए सड़क. गरीब के हौंसले ने तुझे पैदल ही नाप दिया." सोनू सूद का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, बता दें, एक्टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए बसों की सर्विस शुरू की है और रोजाना कई मजदूर अपने घर पहुंच रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


संकट के इस समय में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कर रहा हैं. महाराष्ट्र और कर्नाटक सरकार से अनुमति लेकर सोनू सूद ने बसों की सर्विस शुरू करवाई, जिसके तहत महाराष्ट्र के ठाणे से कर्नाटक के गुलबर्गा के लिए 10 बसें मजदूरों को लेकर निकलीं. बता दें, एक्टर ऐसा करके पहले भारतीय सेलेब्रिटी बनें हैं, जो प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं.