रेलगाड़ी के आगे कुर्सी लेकर बैठ गया ये शख्स, ऋषि कपूर ने पूछा- सच है या ट्रिक...देखें Video

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी इलाज करवा रहे हैं और बॉलीवुड सितारों का उनसे मिलने का सिलसिला जारी है. इन दिनों ऋषि कपूर के बेटे और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपने पिता के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं.

रेलगाड़ी के आगे कुर्सी लेकर बैठ गया ये शख्स, ऋषि कपूर ने पूछा- सच है या ट्रिक...देखें Video

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने पोस्ट किया मैजिक ट्रिक वीडियो

खास बातें

  • ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो
  • वायरल हुआ ऋषि कपूर का वीडियो
  • ट्वीट कर वीडियो को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी इलाज करवा रहे हैं और बॉलीवुड सितारों का उनसे मिलने का सिलसिला जारी है. इन दिनों ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बेटे और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपने पिता के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी हैं. ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, और वे अकसर वीडियो और फोटो ट्वीट करते रहते हैं. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है, जिसमें एक शख्स कुर्सी लेकर ट्रेन के आगे बैठता है. लेकिन ट्रेन आती है और उसके ऊपर से गुजर जाती है. इस तरह ऋषि कपूर इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए हैं. 

Kabir Singh Box Office Collection Day 10: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' 200 करोड़ के करीब, कमाए इतने करोड़

खेसारी लाल यादव के गाने पर अक्षरा सिंह ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट पर डाला है और इसके साथ लिखा हैः 'कोई बता सकता है कि ये कैसे संभव है? या यह कैमरा एडिट ट्रिक है! कुछ भी हो, है कमाल की चीज.' इस तरह ऋषि कपूर ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके हैरत जताई है. ऋषि कपूर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इसे लेकर जोरदार ट्वीट भी आ रहे हैं. 

Bigg Boss Season 13: शो में किस कंटेस्टेंट को मिलेगी सबसे ज्यादा फीस, हुआ खुलासा

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को न्यूयॉर्क में रहते हुए 8 महीने से ज्यादा समय हो चुका है. इसलिए उनसे मिलने अकसर बॉलीवुड कलाकार और दूसरे सेलेब्रिटीज वहां जाते रहते हैं. कुछ दिन पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन भी उनसे मिलने पहुंचे थे. बच्चन और कपूर फैमिली की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, और इन्हें फैन्स ने खूब पसंद भी किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...