कार्तिक आर्यन इस एक्ट्रेस को लगाना चाहते थे गले, आखिरकार यूं पूरी हुई तमन्ना- देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कार्तिक आर्यन बता रहे हैं कि वे किस एक्ट्रेस को हग करना चाहते हैं.

कार्तिक आर्यन इस एक्ट्रेस को लगाना चाहते थे गले, आखिरकार यूं पूरी हुई तमन्ना- देखें VIDEO

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सारा (Sara Ali Khan) को लेकर कही दिल की बात

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन ने कही दिल की बात
  • कार्तिक लगाना चाहते हैं इस एक्ट्रेस को गले
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के ऊपर क्रश से तो हर कोई वाकिफ है. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने हाल ही में अपनी फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग खत्म की है. इस बीच कार्तिक आर्यन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने दिल की बात कह रहे हैं. इस वीडियो में पत्रकारों से बातचीत में जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो किस एक्ट्रेस को गले लगाना चाहेंगे. पत्रकारों के इस सवाल पर कार्तिक आर्यन ने शर्माते हुए सारा अली खान का नाम ले लिया.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 58 साल की उम्र में इंस्टाग्राम के जरिये मांगा था काम, इस रोल ने बदल डाली जिंदगी


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो पर कार्तिक और सारा के फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जोड़ी तब सुर्खियों में आई जब एक्ट्रेस सारा अली खान ने करण जौहर के टॉक शो में खुलासा किया कि कार्तिक आर्यन उनका क्रश है, तभी से इन दोनों को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. इसके बाद एक अवार्ड शो के दौरान रणवीर सिंह ने सारा और कार्तिक की मुलाकात भी करवाई थी.

कपिल शर्मा के शो में क्रिकेटरों का धमाल, कोई बना 'बाजीगर' तो कोई गुजराती सनी देओल- देखें धांसू VIDEO

अब ये दोनों जल्द ही इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग भी खत्म हुई है. इसके बारे में खुद कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से जरिए जानकारी दी थी. इसके अलावा कार्तिक जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ 'दोस्ताना 2' में लीड किरदार निभाते नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...