सलमान खान की फिल्म 'किक 2' में क्या नजर आएंगे करन आनंद?

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किक 2 (Kick 2)' में क्या नजर आएंगे करन आनंद?

सलमान खान की फिल्म 'किक 2' में क्या नजर आएंगे करन आनंद?

करन आनंद (Karan Aanand) क्या फिल्म 'किक 2 (Kick 2)' में आएंगे नजर

खास बातें

  • 'किक 2' में नजर आएंगे करन आनंद?
  • फिल्म 'किक 2' को लेकर हुआ खुलासा
  • फिल्म को लेकर निर्माताओं ने की घोषणा
नई दिल्ली:

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की एक्शन ड्रामा फिल्म 'किक (Kick)' को प्रसंशकों का काफी प्यार मिला था, यह तेलुगू फिल्म का हिंदी रिमिक्स थी. लंबे समय से 'किक 2' को लेकर कई खबरें आ रही हैं, लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा अब हुई है. और इसकी घोषणा फिल्म के निर्माता और निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने की है. हाल ही में घोषणा हुई है कि सलमान खान के साथ एक बार फिर से जैकलीन उनके अपोजिट नज़र आने वाली है. 

खबरों से यह भी पता चला है कि अभिनेता करन आनंद (Karan Aanand) भी इस फिल्म का फिर से हिस्सा बनने वाले है. 'किक (Kick)' में भी करन आनंद ने किरदार निभाया था जिसके बाद उनके किक 2 नज़र आने की उम्मीद नज़र आ रही थी. वहीं, खबरों की मानें तो करन फिल्म के दूसरे पार्ट में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने हुए नज़र आएंगे. हालांकि, निर्माताओं द्वारा कुछ भी स्थापित नहीं किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, जब इस बारे में करन आनंद (Karan Aanand) से पूछा गया तब उन्होंने भी इस बारे में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है. फिल्म गुंडे से बॉलीवुड में अपने करियर की सफल शुरुआत करने वाले करन आनंद को हाल ही में लॉकडाउन पर आधारित फिल्म 'आइना ' में देखा गया था. कुछ समय पहले उन्होंने वेब फिल्म 'इट्स ओवर' की शूटिंग खत्म है ,जो बहुत जल्द रिलीज़ होने वाली है.