पैदल घर के लिए निकले मजदूरों पर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट, बोले- मैं इनका दर्द समझ सकता हूं क्योंकि मैं भी कभी...

कोरोनावायरस के कारण देश में जहां लॉकडाउन लागू है. वहीं, बड़े शहरों में रह रहे मजदूर अपने घरों की ओर वापस लौट रहे हैं. मजदूरों के पैदल चलने के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इन मजदूरों के हालात को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है

पैदल घर के लिए निकले मजदूरों पर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट, बोले- मैं इनका दर्द समझ सकता हूं क्योंकि मैं भी कभी...

फाइल फोटो

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • पैदल घर के लिए निकले मजदूरों को लेकर किया ट्वीट
  • बोले- मैं इनका दर्द समझ सकता हूं क्योंकि...
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में जहां लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. वहीं, बड़े शहरों में रह रहे मजदूर अपने-अपने घरों की ओर वापस लौट रहे हैं. सड़कों पर लगातार मजदूरों के पैदल चलने के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इन मजदूरों के हालात को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है. कमाल आर खान बेबाकी हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. इस ट्वीट में भी उन्होंने यही किया है. सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा: "एक समय था जब मैं दिल्ली के दरियागंज में एक दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी था, उस समय पुरानी दिल्ली में दंगे हुए थे. इसलिए मुझे स्थिति का असली दर्द पता है. मैं खुद को उन गरीब लोगों की जगह महसूस कर सकता हूं, जो सैकड़ों किमी. पैदल चलकर अपने घर तक पहुंचते हैं. जबकि इससे बचना आसान था." कमाल आर खान ने इस तरह अपने ट्वीट में उन गरीब लोगों का मुद्दा उठाया जो लॉकडाउन की स्थिति में पैदल ही अपने गांव-घर के लिए निकल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.