Yes Bank की हालत के लिए बॉलीवुड एक्टर ने अर्जुन कपूर को बताया जिम्मेदार, बोले- इसमें काम किया था न...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने येस बैंक (Yes Bank) संकट के लिए एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को जिम्मेदार ठहराया है.

Yes Bank की हालत के लिए बॉलीवुड एक्टर ने अर्जुन कपूर को बताया जिम्मेदार, बोले- इसमें काम किया था न...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने येस बैंक के संकट के लिए अर्जुन कपूर को बताया जिम्मेदार

खास बातें

  • कमाल आर खान ने येस बैंक संकट के लिए अर्जुन कपूर को बताया जिम्मेदार
  • अर्जुन कपूर को लेकर एक्टर ने किया ट्वीट
  • कमाल आर खान का ट्वीट बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

निजी क्षेत्र के बैंक येस बैंक (Yes Bank) की हालत खराब हो गई है. भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) द्वारा येस बैंक पर एक महीने तक केवल 50 हजार रुपये निकालने की सीमा तय कर दी गई है. येस बैंक पर आए इस संकट को लेकर लगातार बॉलीवुड कलाकारों ने भी ट्वीट किये. हाल ही में येस बैंक के संकट का जिम्मा बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के कंधों पर डाल दिया. उन्होंने कहा कि अर्जुन कपूर को 2 स्टेस्ट में येस बैंक में काम करते हुए दिखाया गया था, लेकिन अब तो वो भी डूब गया. अर्जुन कपूर को लेकर आया कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने चौथे दिन भी मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने येस बैंक (Yes Bank) संकट को लेकर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पर निशाना साधते हुए लिखा, "अर्जुन कपूर ने आज तक जितनी फिल्मों में काम किया, वो लगभग सारी डूब गईं. एक मात्र सुपरहिट फिल्म थी 2 स्टेट्स, अर्जुन कपूर को इसमें येस बैंक में काम करते हुए दिखाया गया था. और अब तो येस बैंक भी डूब गया." येस बैंक को लेकर आया कमाल आर खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस ट्वीट पर जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

Bhojpuri Holi Song 2020: पवन सिंह के 'भैया रंगले नया साड़ी' गाने का कोहराम, Video 2 करोड़ के पार

बता दें कि आरबीआई (RBI) ने येस बैंक (Yes Bank) के बोर्ड को भंग करते हुए उस पर प्रशासक नियुक्त कर दिया है. इसके साथ ही बैंक के जमाकर्ताओं पर निकासी की सीमा सहित इस बैंक के कारोबार पर कई तरह की पाबंदिया लगा दी गई हैं. केंद्रीय बैंक ने अगले आदेश तक बैंक के ग्राहकों के लिए निकासी की सीमा 50,000 रुपये तय की है. बताया जा रहा है कि येस बैंक की माली हालत लंबे समय से खराब है और बैंक पिछले काफी समय से फंड जुटाने की कोशिश कर रहा था. बैंक की बदहाली इतनी बढ़ गई है कि सिर्फ 15 महीने के भीतर बैंक के निवेशकों को 90 फीसदी से अधिक का नुकसान हो गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...