सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' के टाइटल का बॉलीवुड एक्टर ने बनाया मजाक, बोले- फालतू में मत कर परेशान

सलमान खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म का बहुत ही स्टाइलिश अदाज में ऐलान किया. फिल्म का नाम 'किसी का भाई, किसी की जान' रखा है. अब इस बॉलीवुड एक्टर ने इसका मजाक बनाया है.

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' के टाइटल का बॉलीवुड एक्टर ने बनाया मजाक, बोले- फालतू में मत कर परेशान

सलमान खान की फिल्म का इस एक्टर ने यूं बनाया मजाक

नई दिल्ली :

सलमान खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म का बहुत ही स्टाइलिश अदाज में ऐलान किया. फिल्म का नाम 'किसी का भाई, किसी की जान' रखा है. फिल्म से अपना लुक भी सलमान खान ने शेयर किया है, जिसमें वह लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. बताया गया है कि फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और जबरदस्त म्यूजिक जैसे सारे मसाले मौजूद होंगे. लेकिन बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने सलमान खान की इस फिल्म के टाइटल पर तंज कसा है. उनका ट्वीट भी खूब पढ़ा जा रहा है. 

कमाल आर खान ने ट्विटर पर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' के टाइटल का मजाक उड़ाते हुए लिखा है, 'मुझे लगता है कि यह टाइटल बढ़िया रहेगा. मैं इसे रजिस्टर करवाऊंगा. ना किसी का भाई, ना किसी की जान, फालतू में मत कर परेशान.' इस तरह केआरके ने एक बार फिर सलमान को निशाने पर लिया है. उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

बता दें कि सलमान खान तीन साल के लंबे समय के बाद 'किसी का भाई, किसी की जान' के साथ फुलफ्लेज्ड रोल से सिल्वरस्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. सलमान खान ने फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा था, '34 साल पहले था और 34 साल बाद भी है. मेरे जीवन की यात्रा कहीं से भी शुरू हुई, जो अब और यहां 2 शब्दों से बनी है. मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद जो अब था और अब मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद. असल में इसकी सराहना करता हूं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा