लंदन में गर्लफ्रेंड संग कुछ इस तरह क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं फरहान अख्तर, देखें Photos

मोहब्बत के कबूलनामे के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी  (Shibani Dandekar) अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

लंदन में गर्लफ्रेंड संग कुछ इस तरह क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं फरहान अख्तर, देखें Photos

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड (Shibani Dandekar) के साथ बिता रहे हैं टाइम

लंदन:

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने हाल ही में शिबानी डांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ अपने रिश्ते को दुनिया के साथ कबूला. मोहब्बत के कबूलनामे के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी  (Shibani Dandekar) अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इन दिनों फरहान और शिबानी (Shibani Dandekar) लंदन में हैं और वहीं से अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. मजेदार बात ये है कि इसी कड़ी में फरहान (Farhan Akhtar) वर्ल्ड कप की इनोग्रेशन सेरेमनी में भी देखे गए. वहां वो क्रिकेटर अनिल कुंबले के साथ नजर आए. फरहान  (Farhan Akhtar) ने लंदन में  सर विवियन रिचर्ड्स से भी मुलाकात की और इस मुलाकात की तस्वीऱ भी सोशल मीडिया पर शेयर की. यहां बॉलीवुड स्टार ने खुद को फैन बॉय करार दिया है. 

इस कॉमेडियन ने किया खुलासा, बचपन में सौतेला पिता इस बहाने से करता था यौन उत्पीड़न

इससे पहले फरहान अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी (Shibani Dandekar)  के साथ कई रोमांटिक सेल्फी शेयर कर चुके हैं. कभी वो पार्टी करते नजर आते हैं तो कभी हसीन वादियों के बीच करीब आते नजर आते हैं. फरहान ने हाल में जो तस्वीर शेयर की थी उसमें वो टक्सीडो पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं शबीना (Shibani Dandekar) रेड ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस से सांसद बनीं मिमी चक्रवर्ती ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- लोग...

फरहान (Farhan Akhtar) अपनी फिजिक को लेकर काफी कॉन्सियस हैं, फिल्म की शूटिंग हो या फिर सैर सपाटा. फरहान जिम में पसीना बहाना बिल्कुल नहीं भूलते. ऐसा ही कुछ शबीना (Shibani Dandekar) का भी शेड्यूल है. सोशल मीडिया पर उनके जिम के वीडियो बताते हैं कि वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी संजीदा हैं. लंदन में भी दोनों साथ-साथ पसीना बहाते देखे गए. 

बॉलीवुड एक्टर ने करोड़पति सांसदों पर साधा निशाना, बोले- इन सांसदों से 246 साल पीछे हैं आम आदमी...

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) आईपीएल में बतौर प्रेजेंटर भी नजर आ चुकी हैं और शिबानी को काफी पसंद भी किया जाता था. लेकिन इन दिनो फरहान खान के साथ करीब होने को लेकर चर्चा में है. शिबानी दांडेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और समय-समय पर अपनी फोटो और फिटनेस वीडियो भी डालती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...