बॉलीवुड एक्टर दीपराज राणा ने फिल्म 'मिलन टॉकीज' को लेकर कही यह बात...

एक्टर दीपराज राणा (Deepraj Rana) ने कई बॉलीवुड में कई फिल्मों जैसे- 'बुलेट राजा', 'गुंडे', 'सिंघम रिटर्नस', 'अय्यारी', 'साहेब बीबी और गैंगस्टर' फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है.

बॉलीवुड एक्टर दीपराज राणा ने फिल्म 'मिलन टॉकीज' को लेकर कही यह बात...

दीपराज राणा (Deepraj Rana)

नई दिल्ली:

एक्टर दीपराज राणा (Deepraj Rana) ने कई बॉलीवुड में कई फिल्मों जैसे- 'बुलेट राजा', 'गुंडे', 'सिंघम रिटर्नस', 'अय्यारी', 'साहेब बीबी और गैंगस्टर' फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. हाल ही में उनकी फिल्म 'मिलन टॉकिज' (Milam Talkies) आई थी, जिसमें वो एक्टर अली फजल और आशुतोष राणा के साथ धमाल मचाते नजर आए. "इस फिल्म में उन्होंने अपने किरदार के बारे में भी बातचीत और बताया, इस फिल्म में कप्तान सिंह के किरदार में हूं, जो इलाहाबाद का रहने वाला है. और कुछ समय के लिए फनी गुंडा भी रह चुका है. उसका सपना रहता है कि वो सलमान खान के साथ काम करे. मैं पहली बार किसी फिल्म में फनी किरदार निभा रहा हूं. यह किरदार निभाने में बहुत मजा आया." 

Video: Kapil Sharma ने सलमान की एक्ट्रेस से की फ्लर्ट की कोशिश तो मिला ऐसा जवाब, ‘बेटा' कहने पर हुए मजबूर...

दीपराज राणा (Deepraj Rana) ने आगे कहा कि इस फिल्म का किरदार भी इलाहाबाद का है और मैं भी इलाहाबाद का हूं, इसलिए मुझे इलाहाबादी एक्सेंट को पकड़ने में समय नहीं लगा और मैं किरदार के साथ जल्दी से कनेक्ट हो गया. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर तिग्मांशु धुलिया (Tigmanshu Dhulia) को लेकर कहा कि वह इंडस्ट्री के  सबसे अच्छे निर्देशकों में से एक हैं. मैंने उनके साथ करीब आधा दर्जन फिल्मों में काम किया है. इस बार उन्होंने मुझे यह रोल ऑफर करते हुए कहा कि तुम इस रोल के लिए फिट हो.

सपना चौधरी के तूफानी डांस ने मचा दिया हंगामा, वायरल हुआ Video

यह फिल्म लोगों को क्या संदेश देती है इस संबंध में दीपराज राणा (Deepraj Rana) ने कहा यह फिल्म एक्शन पैक्ड थ्रिलर बेस्ड है. यह फिल्म लोगों को उनके सपनों का पीछा करने का संदेश देती हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...