फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन का हार्ट अटैक से निधन, 15 दिनों से थे वेंटिलेटर पर

बोल राधा बोल और लाडला, रेडी, यमला पगला दिवाना और दस जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन का गुरुवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया.  उनकी बेटी प्राची ने एक बयान में कहा कि उनके पिता को हार्ट अटैक आया था.

फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन का हार्ट अटैक से निधन, 15 दिनों से थे वेंटिलेटर पर

निर्माता नितिन मनमोहन का हार्ट अटैक से निधन

नई दिल्ली :

बोल राधा बोल और लाडला, रेडी, यमला पगला दिवाना और दस जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन का गुरुवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया.  उनकी बेटी प्राची ने एक बयान में कहा कि उनके पिता को हार्ट अटैक आया था. वह 62 वर्ष के थे. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म निर्माता का 3 दिसंबर को कार्डियक अरेस्ट होने के बाद नवी मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा था. उन्हें 3 दिसंबर को कार्डियक अरेस्ट हुआ था और तब से वे वेंटिलेटर पर थे.

उनकी बेटी प्राची ने पीटीआई-भाषा से कहा, ''मस्तिष्क और शरीर के अन्य हिस्सों में ऑक्सीजन और रक्त की आपूर्ति नहीं हो के कारण उनकी स्थिति बिगड़ती गई और मिर्गी का दौरा पड़ा. नितिन मनमोहन दिवंगत अभिनेता मनमोहन के बेटे थे, जिन्होंने ब्रह्मचारी, गुमनाम और नया जमाना जैसी फिल्मों में अभिनय किया था.

बता दें कि नितिन एक प्रड्यूसर ही नहीं बल्कि बेहतरीन एक्टर भी थे. उन्होंने टीवी शो भारत के शहीद में चंद्रशेखर आजाद का रोल प्ले किया था. इस रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया था. नितिन मनमोहन के असमय मौत के बाद उनका परिवार गमगीन है. उनकी बीवी डॉली और दोनों बच्चों का बूरा हाल है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com