Bobby Deol ने अभय देओल को इंस्टाग्राम पर भेजा मैसेज, बोले- अब बहुत हुआ...

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने छोटे भाई अभय देओल (Abhay Deol) को सोशल मीडिया पर एक मैसेज भेजा है जो खूब वायरल हो रहा है.

Bobby Deol ने अभय देओल को इंस्टाग्राम पर भेजा मैसेज, बोले- अब बहुत हुआ...

बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर अभय देओल को भेजा मैसेज

नई दिल्ली :

देओल फैमिली को अकसर एक साथ फिल्म करते हुए देखा जा सकता है. सनी देओल, बॉबी देओल, धर्मेंद्र और करण देओल 'अपने 2' फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. लेकिन अब बॉबी देओल (Bobby Deol) ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज दिया है और भाई अभय देओल (Abhay Deol) को साथ में पिक्चर करने के लिए कहा है. जब से बॉबी देओल ने अपने छोटे भाई अभय देओल और खुद की पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा, 'अब बहुत हुआ, अभय देओल चलो साथ में एक फिल्म करते हैं' इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त हलचल मच गई है.

अजय देवगन ने इस अंदाज में पढ़ी कविता अक्षय कुमार के निकले आंसू, बोले- किस किस बात पे दिल जीतोगे...

बॉबी देओल और अभय देओल की जुगलबंदी
दोनों प्रतिभाशाली अभिनेताओं को दर्शकों से हमेशा बहुत प्यार मिला है और वे अपनी स्वाभाविक अभिनय, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प इत्यादि के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, एक बात बहुत आश्चर्यजनक है कि बॉबी देओल (Bobby Deol) और अभय देओल (Abhay Deol) ने कभी स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया है. बॉबी की फैन्स ने सराहा और लाइक और कमेंट भी किया. यही नहीं, अभय देओल ने बॉबी देओल के साथ फिल्म करने के लिए 'हां' भी कह दी है. यह पोस्ट एक फैन क्लब के द्वारा दोनों अभिनेताओं के साथ में आने की अनुरोध करने और कूल मीम बनाने के साथ शुरू हुई, और जब से बॉबी ने उसे शेयर किया और तब से, यह सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा बरपाए हुए थी.


Karisma Kapoor Video: मुंबई में छाई काली घटा तो समुद्र किनारे यूं चिल करती नजर आईं करिश्मा कपूर, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉबी देओल का बड़ा धमाल
अब बस सभी को इंतजार है कि दोनों कब इस प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे. पिछले दो साल में में बॉबी देओल (Bobby Deol) को 'रेस 3', 'आश्रम' और 'क्लास ऑफ 83' जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में निभाई गई भूमिकाओं को बहुत सराहा गया है. अभय देओल (Abhay Deol) ने भी अपने अभिनय की छाप छोड़ी है. अब बस यह देखना है कि उस घड़ी का दर्शकों को कब तक और कितना लंबा इंतजार करना होगा.