Bobby Deol ने दिखाए डोले तो पिता धर्मेंद्र का आया कॉमेंट, बोले- मेरा बेबी फेस बॉडी बिल्डर

बॉबी देओल (Bobby Deol) के जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन को उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra)भी काफी पसंद कर रहे हैं. बॉबी की हालिया फोटो पर उन्होंने कॉमेंट किया है.

Bobby Deol ने दिखाए डोले तो पिता धर्मेंद्र का आया कॉमेंट, बोले- मेरा बेबी फेस बॉडी बिल्डर

बॉबी देओल की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉबी देओल अब पहले की तुलना में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. एक्टर अपने काम के साथ-साथ जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. बॉबी देओल (Bobby Deol) के ट्रांसफॉर्मेंशन को उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra)भी काफी पसंद करते हैं. इसका ताजा उदाहरण बॉबी देओल द्वारा हालिया शेयर किया गया उनका पोस्ट है. बीते शुक्रवार को बॉबी ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनका हैरान करने वाला ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है. उनकी इस फोटो पर फैन्स के साथ धर्मेंद्र ने भी कॉमेंट किया है.

p882pua8

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने ट्रेनर के साथ फोटो को शेयर किया है. और लिखा है: "चार साल बीत चुके हैं, और इसे अभी भी उतनी ही मेहनत और दृढ़ संकल्प की जरूरत है... प्रज्वल शेट्टी के साथ पहले से कहीं ज्यादा मजबूत." बॉबी ने इसके साथ वर्कआउट से संबंधित कई हैशटैग भी लिखे हैं. बॉबी की फोटो पर उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने लिखा है: "लव यू माय बेबी फेस बॉडी बिल्डर. अपने सलाहकार को मेरा प्यार देना." धर्मेंद्र ने दूसरे कॉमेंट में लिखा है: "ग्रेट, आप दोनों पर भगवान की कृपा हो."

बता दें कि बॉबी देओल (Bobby Deol) और सनी देओल, धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं. बीते दिनों बॉबी देओल ने बड़े भाई सनी के बर्थडे पर एक फोटो को शेयर किया था, जिसमें वो अपनी बहनों विजाता और आजीता संग दिखाई दे रहे हैं. बॉबी देओल ने बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी सलमान खान संग फिल्म 'रेस 3' के जरिए शुरू की. इसके बाद वो लगातार फिल्में और वेब सीरीज में जलवा बिखेरे हुए हैं. फिल्म 'रेस 3' में बॉबी ने पहली बार शर्ट भी उतारा था. बॉबी पहले हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज 'क्लास ऑफ 83' और 'आश्रम' में नजर आए. आने वाले दिनों में एक्टर 'लव हॉस्टल' और 'एनिमल' में नजर आएंगे.

>

ये भी देखें: Sriti Jha और Shabir Ahluwalia से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com