बॉबी देओल ने बर्थडे पर शेयर की बेटे आर्यमन देओल की फोटो, डैशिंग लुक देख कर फैंस को यंग धर्मेंद्र की आई याद

बॉबी देओल ने अपने बेटे आर्यमन देओल को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है. उनके लाडले अब 21 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय एंजेल."

बॉबी देओल ने बर्थडे पर शेयर की बेटे आर्यमन देओल की फोटो, डैशिंग लुक देख कर फैंस को यंग धर्मेंद्र की आई याद

बॉबी देओल ने शेयर की बेटे आर्यमन देओल की लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली :

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने बेटे आर्यमन देओल(Aryaman Deol) को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया है. उनके लाडले अब 21 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय एंजेल #21stbirthday." दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है औऱ फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. आर्यमन देओल दिखने में बेहद क्यूट और स्मार्ट हैं. उनकी फोटो देख कर फैंस को यंग धर्मेंद्र की याद आ रही है.

बॉबी देओल इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने आर्यमन को शुभकामनाएं दी है. धर्मेंद्र ने अपने पोते को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा,'हैप्पी बर्थडे आर्यमन...जीते रहो'. ट्विंकल खन्ना पोस्ट पर दो लाल दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं. एक्टर राहुल देव ने पोस्ट पर लिखा, "वाह !! जन्मदिन मुबारक बेटा ... ढेर सारा प्यार". वहीं एक फैन ने लिखा है, ये तो बिलकुल अपने दादाजी की तरह दिखते हैं. जवानी के दिनों में धर्मेंद्र भी इतने ही क्यूट और डैशिंग दिखते थे. बॉबी देओल के बेटे आर्यमन फिलहाल यूएस में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं. उनके लुक को देख कर फैंस को इंतजार है कि वह भी जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करेंगे. 

वहीं एक्टर बॉबी देओल वेब सीरीज आश्रम में  नजर आए थे. प्रकाश झा द्वारा निर्देशित इस शो में अदिति पोहनकर और दर्शन कुमार भी हैं. इसके अलावा, बॉबी देओल 2007 की फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे, जिसमें उनके भाई सनी देओल, धर्मेंद्र, शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ भी होंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉबी देओल ने इंटीरियर डिजाइनर तान्या आहूजा से 1996 में शादी की थी. आर्यमन, बॉबी देओल के बड़े बेटे हैं. उनका जन्म 16 जून 2001 में हुआ था. कपल का एक और बेटा धरम देओल है. बॉबी देओल के दोनों बेटे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं.