करीब में बॉबी देओल की हीरोइन नेहा का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस बोले- ये वही क्यूट हीरोइन है 

बॉबी देओल स्टारर फिल्म करीब 1998 में आई थी. फिल्म में बॉबी देओल के अपोजिट नजर आई. तब एक्ट्रेस नेहा. उनकी मासूमियत और खूबसूरती पर फैंस मर मिटे थे. नेहा का असली नाम शबाना रजा है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में सक्सेस के लिए विधु विनोद चोपड़ा ने उनका नाम बदलकर नेहा रख दिया.

करीब में बॉबी देओल की हीरोइन नेहा का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस बोले- ये वही क्यूट हीरोइन है 

एक्ट्रेस नेहा का बदला लुक देख कर पहचानना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली :

बॉबी देओल (Bobby Deol ) स्टारर फिल्म करीब (Kareeb)1998 में आई थी. फिल्म में बॉबी देओल के अपोजिट नजर आई. तब एक्ट्रेस नेहा ( Actress Neha) की मासूमियत और खूबसूरती पर फैंस मर मिटे थे. नेहा का असली नाम शबाना रजा है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में सक्सेस के लिए विधु विनोद चोपड़ा ने उनका नाम बदलकर नेहा रख दिया. यही नाम 'करीब' उनके रोल का भी था और वह इसी नाम से फेमस हो गई. फिल्म तो कुछ खास नहीं कर पाई, लेकिन इसमें नेहा को काफी पसंद किया गया. 

kfsu60t

दरअसल विधु विनोद चोपड़ा फिल्म करीब के लिए किसी नए चेहरे की तलाश में थे. नेहा उन्हें पसंद आ गई औऱ उन्हें फिल्म में रोल में मिल गया. लेकिन उनके नाम को लेकर उन्हें डाउट था, इसलिए उन्होंने उनका नाम शबाना से बदलकर नेहा कर दिया. इस फिल्म से पहचान मिलने के बाद नेहा 'फिजा', 'होगी प्यार की जीत', 'कोई मेरे दिल में है' जैसी कई बड़ी फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ दिखीं. 2008 में आई 'एसिड फैक्टरी' उनकी लास्ट फिल्म थी. बाद में नेहा फिल्मों से गायब हो गईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 नेहा ने एक्टर मनोज बाजपेयी से शादी की है. दोनों की मुलाकात फिल्म 'करीब' के सेट पर ही हुई थी. शादी के बाद नेहा बिलकुल बदल गई हैं. उन्हें देख कर पहली नजर में पहचानना मुश्किल है. फिल्म में वह लंबे बालों में नजर आई थीं, लेकिन अब वह बॉब कट में नजर आती हैं. नेहा फैमिली लाइफ जी रही हैं. वह पति और अपनी बेटी का ख्याल रखती हैं. कभी कभी वह अपने पति के साथ किसा इवेंट में नजर आती हैं.