VIDEO: Gadar 2 की स्क्रीनिंग पर वाइफ तान्या के साथ पहुंचे बॉबी देओल तो नाना पाटेकर को गले लगाते दिखे सनी देओल 

सनी देओल की गदर 2 की स्क्रीनिंग पर देओल फैमिली के सदस्य एंट्री करते दिखे, जिसमें बॉबी देओल और उनकी वाइफ पर फैंस की निगाहें टिक गईं.

VIDEO: Gadar 2 की स्क्रीनिंग पर वाइफ तान्या के साथ पहुंचे बॉबी देओल तो नाना पाटेकर को गले लगाते दिखे सनी देओल 

VIDEO: Gadar 2 की स्क्रीनिंग पर वाइफ के साथ पहुंचे बॉबी देओल

नई दिल्ली:

गदर 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हो गई है, जिसे दर्शकों का ताबड़तोड़ प्यार मिल रहा है. वहीं फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त रहा है. इसी बीच बीती रात गदर 2 की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें पूरी देओल फैमिली पहुंची तो वहीं एक्टर नाना पाटेकर और जैकी श्रॉफ जैसे दिग्गज सितारों की एंट्री ने माहौल को और भी ज्यादा खुशनुमा बना दिया. हालांकि फैंस की नजरें बॉबी देओल और उनकी वाइफ तानिया देओल पर टिक गई, जिसकी वीडियो देख सोशल मीडिया पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में गदर 2 के स्क्रीनिंग पर बॉबी देओल को उनकी प्यारी पत्नी तानिया देओल के साथ स्टाइलिश अंदाज में एंट्री करते हुए देखा जा सकता है. बॉबी देओल जहां सफेद टी-शर्ट और नीले रंग की डिस्ट्रेस्ड डेनिम पैंट में तो वहीं उनकी वाइफ काले क्रॉप टॉप और नीली डेनिम जींस में बेहद स्टाइलिश लग रही थीं. दोनों की इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की नजरें टिक गई और वह दोनों को परफेक्ट कपल का टैग देते हुए नजर आए. 

इसके अलावा गदर 2 के एक और प्रीमियर की वीडियो में सनी देओल को एक्टर नाना पाटेकर के साथ देखा जा सकता है. जहां दोनों पहले गले लगे और फिर मस्ती भरे अंदाज में पैपराजी को पोज देते हुए नजर आए. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस तारीफ करते हुए नजर आए. 

बता दें, गदर 2 साल 2001 में आई फिल्म गदर का सीक्वल है, जिसे फैंस का बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार मिल रहा है. वहीं पहले दिन फिल्म ने 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. 

Gadar 2 Review: 'तारा सिंह' के अलावा कुछ नहीं 'गदर 2' में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com