BMCM Worldwide Box Office Collection: आज 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी 'बड़े मियां छोटे मियां', 4 दिन में हुई बंपर कमाई

BMCM Box Office Collection: बड़े मियां छोटे मियां दोनों मिलकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं. कमाई के लेटेस्ट आंकड़ें सुन हैरान रह जाएंगे.

BMCM Worldwide Box Office Collection: आज 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी 'बड़े मियां छोटे मियां', 4 दिन में हुई बंपर कमाई

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली:

BMCM Worldwide Box Office Collection: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के पास जश्न मनाने का एक बड़ी वजह है और वो है उनकी लेटेस्ट रिलीज 'बड़े मियां छोटे मियां'. दरअसल उनकी ये फिल्म ₹100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है. फिल्म ने दुनिया भर में ₹96 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म की टीम ने जो प्रेस नोट शेयर किया है उसके मुताबिक इस फिल्म ने लॉन्ग वीकएंड में ₹96.18 करोड़ की कलेक्शन की है. यह गुरुवार 11 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज हुई. Sacnilk.com की रिपोर्ट के मुताबिक डोमेस्टिक लेवल पर बड़े मियां छोटे मियां ने सभी भाषाओं में अपने चौथे दिन लगभग ₹9.05 करोड़ की कमाई की.

बड़े मियां छोटे मियां एक एक्शन-एंटरटेनर है जिसे अक्षय ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान "बैड बॉयज जैसी फिल्म" बताया. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे कलाकारों के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी अहम रोल में हैं. 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'बड़े मियां छोटे मियां' को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की मैदान से टक्कर का सामना करना पड़ा.

बम विस्फोट की अफवाह

हाल ही में फिल्म में एक मस्जिद में बम विस्फोट के सीन को लेकर अफवाहों के बीच प्रोडक्शन टीम ने अपने सिनेमैटिक क्रिएशन को लेकर हो रहे झूठे दावों पर अपना पक्ष रखा. 'बड़े मियां छोटे मियां' के मेकर्स ने एक बयान के जरिए इंटरनेट पर फैली गलत धारणाओं को शांत करवाने के लिए लिखा, "इंटरनेट पर कुछ वीडियो हैं जो हमारी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में एक मस्जिद में बम विस्फोट का झूठा दावा कर रहे हैं. मेकर्स के तौर पर हम चाहते हैं कि बताएं कि हम सभी सांस्कृतिक और धार्मिक पहचानों का सम्मान करते हैं और हमारी फिल्म में विस्फोट एक न्यूक्लियर फेसिलिटी में होता है जिसमें गुंबद है और इसका किसी भी धार्मिक पूजा स्थल या मस्जिद से कोई कनेक्शन नहीं है."

मेकर्स ने दर्शकों से इन निराधार आरोपों को नजरअंदाज करने की अपील की और इस बात पर जोर दिया कि फिल्म का एकमात्र मकसद दर्शकों का मनोरंजन करना है. इस क्लैरिफिकेशन का मकसद किसी भी गलतफहमी को दूर करना और यह पक्का करना है कि दर्शक बिना किसी बेकार की फिक्र के फिल्म का आनंद ले सकें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com