इस OTT प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां', जानें कब और कहां देगी दस्तक

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जाएगा. ऐसे में अगर आप फिल्म देखने सिनेमाघर नहीं पहुंच पा रहे हैं तो घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

इस OTT प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां', जानें कब और कहां देगी दस्तक

अब ओटीटी पर होगी 'बड़े मियां छोटे मियां' की एंट्री

नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan On OTT: ईद पर रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉप की फिल्म'बड़े मियां छोटे मियां' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 1 लाख से ज्यादा टिकट बेच दिए थे. सैकनिल्क पर दी गई जानकारी के अनुसार,इस फिल्म ने पहले दिन देश में सभी भाषाओं में 15.5 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. शुक्रवार, शनिवार और रविवार वीकेंड होने से अच्छा बिजनेस कर सकती है. खबर ये भी है कि इस फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज (Bade Miyan Chote Miyan OTT Release Date) किया जाएगा. ऐसे में अगर आप फिल्म देखने सिनेमाघर नहीं पहुंच पा रहे हैं तो घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. जानिए ओटीटी पर यह फिल्म कब दस्तक देगी.

ओटीटी कब आएगी 'बड़े मियां छोटे मियां'

एक रिपोर्ट के अनुसार, 'बड़े मियां छोटे मियां' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज की जाएगी. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ही फिल्म के राइट्स खरीदें हैं.  मतलब कुछ ही समय में फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होगी और आप देख पाएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉक्सऑफिस पर रिलीज होने के चार हफ्ते बाद यह फिल्म ओटीटी पर आ सकती है. मतलब फैंस को ओटीटी पर फिल्म देखने को लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा.

'बड़े मियां छोटे मियां' की कहानी

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉप के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ जैसे स्टार्स हैं. अब्बास जफर इससे पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की 'सुल्तान' (2016) और 'भारत' (2019) बनाकर फेम हासिल कर चुके हैं. फिल्म में दो सैनिकों के खतरनाक स्टंट को दिखाया गया है. कैसे दोनों एआई हथियार वापस लाने के मिशन पर निकलते हैं और कई खतरों से गुजरते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई