BMCM Box Office Collection Day 4: मैदान, आवेशम और वर्षानगलक्कु पर भारी पड़ी बड़े मियां छोटे मियां, जानें पहले वींकेड की कमाई

BMCM Box Office Collection Day 4: 11 अप्रैल को रिलीज हुई बड़े मियां छोटे मियां, मैदान, आवेशम और वर्षानगलक्कु शेषम के पहले वीकेंड कलेक्शन की रिपोर्ट आ गई है.

BMCM Box Office Collection Day 4: मैदान, आवेशम और वर्षानगलक्कु पर भारी पड़ी बड़े मियां छोटे मियां, जानें पहले वींकेड की कमाई

BMCM Box Office Collection Day 4 बड़े मियां छोटे मियां का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4

नई दिल्ली:

BMCM Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके बाद से ही फिल्म धमाकेदार एक्शन मोड में नजर आ रही है. फिल्म को जहां दुनियाभर में प्यार मिल रहा है तो अब अन्य रिलीज अजय देवगन की मैदान, साउथ की आवेशम और वर्षानगलक्कु शेषम पर पहले वीकेंड कमाई के मामले में भारी पड़ती हुई नजर आई है. लेकिन बजट के मुकाबले देखा जाए तो हिट होने में अभी फिल्म काफी दूर है. आइए आपको बताते हैं 11 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्मों की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट...

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार,  पहले दिन 15.65 करोड़, दूसरे दिन 7.6 करोड़, तीसरे दिन 8.50 करोड़ और चौथे दिन 9 करोड़ की कमाई बड़े मियां छोटे मियां ने की है. वहीं पहले वीकेंड पर कलेक्शन भारत में 40.75 करोड़ हो गया है. जबकि वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 90 करोड़ के करीब पहुंचा है. हालांकि बजट अभी 350 करोड़ का है. 

मैदान की बात करें तो भारत में अजय देवगन की फिल्म ने 21.85 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 25 करोड़ पार हो गया है. वहीं फिल्म का बजट 60 करोड़ के आसपास का है. 

साउथ मूवी आवेशम की बात करें तो 20 करोड़ के बजट में बनीं मूवी ने 16 करोड़ की भारत में कमाई कर ली है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 33 करोड़ पार हो गया है. 

इसके अलावा वह मूवी जो ब्लॉबस्टर कमाई अपने नाम कर चुकी है यानी वर्षानगलक्कू ने 8 करोड़ के बजट में भारत में 13.3 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 30.65 करोड़ तक जा पहुंचा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां