बॉयफ्रेंड की वजह से इस एक्ट्रेस ने ठुकराई थी ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी, अनु अग्रवाल ने की 'हां' और रातोंरात बन गईं स्टार

आशिकी फिल्म के बाद अनु अग्रवाल बड़ी स्टार बनकर सामने आई थीं, लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए अनु मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं. इससे पहले ये फिल्म एक नामी एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी.

बॉयफ्रेंड की वजह से इस एक्ट्रेस ने ठुकराई थी ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी, अनु अग्रवाल ने की 'हां' और रातोंरात बन गईं स्टार

अनु अग्रवाल नहीं थीं आशिकी के लिए मेकर्स की पहली पसंद

नई दिल्ली :

1990 में आई महेश भट्ट की फिल्म 'आशिकी' आज भी हर किसी के जेहन में है. राहुल रॉय और अनु अग्रवाल की एक्टिंग को इतना पसंद किया गया था कि फिल्म ब्लॉकबस्टर बन गई. इसके हर गाने सुपर-डुपर हिट हुए. फिल्म की सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसके बाद राहुल रॉय को बैक टू बैक 60 फिल्मों के ऑफर मिल गए थे और अनु अग्रवाल बड़ी स्टार बनकर सामने आई थीं, लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए अनु पहली पसंद नहीं थीं. इस बात का खुलासा ओटीटी पर चल रहे बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट ने किया है. उन्होंने बताया कि 'आशिकी' में उन्हें लीड रोल के लिए चुना गया था, लेकिन उन्होंने बॉयफ्रेंड के लिए इस फिल्म को छोड़ दिया था.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म डायरेक्टर की बेटी पूजा भट्ट  की. 'बिग बॉस ओटीटी 2' में पूजा बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. शो के दौरान उन्होंने अपने बारें में कई बातें शेयर की हैं. बिग बॉस के घर में घरवालों से बात करते हुए पूजा ने बताया कि ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी' के लिए अनु अग्रवाल से पहले फिल्म के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया था, लेकिन बॉयफ्रेंड की वजह से उन्होंने फिल्म को ठुकरा दिया था.तब पूजा जिसके साथ रिलेशनशिप में थीं वो उनसे शादी करने को राजी नहीं था.

पूजा भट्ट की पहली फिल्म 'डैडी' थी. यह फिल्म उनके पिता महेश भट्ट ने ही डायरेक्ट की थी. इसके बाद 'दिल है कि मानता नहीं' और 'सड़क' जैसी मूवीज में उनकी एक्टिंग ने तारीफें बटोरीं. उस दौर में उनकी गिनती इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में होता था. हालांकि बॉयफ्रेंड के चलते उनका करियर थोड़ा डगमगाया भी और बाद में दोनों की राह अलग हो गई. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर पूजा अक्सर चर्चा में रही हैं.

ये भी देखें: आलिया ने ऐसे किया रिएक्ट जब पैपराजी ने कहा तुम क्या मिले "अच्छा गाना है"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com