बॉक्स ऑफिस पर होने जा रहा है सिनेमा के इतिहास का महामुकाबला, बाहुबली से टकराने आ रहा है प्रिंस

बॉक्स ऑफिस पर अगले साल महामुकाबला होने जा रहा है. जब साउथ के दो सुपरस्टार बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर प्रभास बनाम महेश बाबू होने जा रहा है.

बॉक्स ऑफिस पर होने जा रहा है सिनेमा के इतिहास का महामुकाबला, बाहुबली से टकराने आ रहा है प्रिंस

बॉक्स ऑफिस पर प्रभास और महेश बाबू की होगी टक्कर

नई दिल्ली :

बॉक्स ऑफिस पर अगले साल महामुकाबला होने जा रहा है. जब साउथ के दो सुपरस्टार बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रहे हैं. महेश बाबू की फिल्म एसएसएमबी 28 की नई रिलीज डेट आ गई है. महेश बाबू ने जब से अपनी फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है, हर तरफ हंगामा मच गया है. महेश बाबू ने ट्वीट किया है कि उनकी फिल्म अगले साल 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. महेश बाबू की फिल्म को देखने के लिए फैन्स अभी से बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. मेकर्स ने फिल्म को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज करने का फैसला किया है. मेकर्स को लगता है कि मकर संक्रांति के मौके पर फिल्म रिलीज का उन्हें बड़ा फायदा मिल सकता है. 

महेश बाबू के इस ऐलान ने साफ कर दिया है कि अगले साल मकर संक्रांति के मौके पर उनकी भिड़ंत प्रभास से होगी. प्रभास ने पहले ही ऐलान किया था कि उनकी अपकमिंग फ्यूचरिस्टिक मूवी प्रोजेक्ट के 12 जनवरी के दिन रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में होंगे. प्रभास इन दिनों फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही मेकर्स फिल्म से प्रभास, दीपिका पादुकोण और बिग बी के लुक्स को रिवील करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि प्रभास की प्रोजेक्ट के और महेश बाबू की एसएसएमबी 28, दोनों ही फिल्मों का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों फिल्मों के क्लैश से दर्शकों को यकीनन दिक्कत होने वाली है. उन्हें तय करना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा कि वे किस फिल्म को पहले देखने जाएं. दोनों ही फिल्म बहुत बड़े लेवल पर शूट हो रही है. इस वजह से फैन्स के एक्साइटमेंट का लेवल भी सातवें आसमान पर है. 

अन्य खबरें