Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में साजिद खान को देख भड़कीं सोना महापात्रा, कहा- 'ये सब घिनौना है'

इन दिनों सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में चर्चित सोशल मीडिया कैंपेन #MeToo के आरोपी साजिद खान ने हिस्सा लिया है, जिसको लेकर मशहूर सिंगर सोना महापात्रा भड़क गई हैं. उन्होंने बिग बॉस 16 के मेकर्स और चैनल पर गुस्सा जाहिर किया है.

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में साजिद खान को देख भड़कीं सोना महापात्रा, कहा- 'ये सब घिनौना है'

सलमान खान के शो में साजिद खान को देख भड़कीं सोना महापात्रा

नई दिल्ली:

इन दिनों सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में चर्चित सोशल मीडिया कैंपेन #MeToo के आरोपी साजिद खान ने हिस्सा लिया है, जिसको लेकर मशहूर सिंगर सोना महापात्रा भड़क गई हैं. उन्होंने बिग बॉस 16 के मेकर्स और चैनल पर गुस्सा जाहिर किया है. सोना महापात्रा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट रे जरिए बिग बॉस 16 के चैनल और मेकर्स में गुस्सा निकाला है. उन्होंने साजिद खान के बिग बॉस 16 में भाग लेने पर टीवी एंकर जेनिस सिकेरा के एक ट्वीट को रीट्वीट किया है.

सोना महापात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'यह साजिद खान हैं, जो एक टीवी रियलिटी शो में आए हैं. एक अनु मलिक हैं, जो बच्चों के म्यूजिक रियलिटी शो जज कर रहे हैं. कैलाश खेर टीवी पर सेलिब्रिटी जज हैं. इन सब पर मीटू के दौरान कई महिलाओं ने आरोप लगाए थे. भारतीय टीवी चैनल्स, अधिकारी सच में भ्रष्ट और निराशाजनक हैं.' अपने दूसरे ट्वीट में सोना महापात्रा ने लिखा, और निश्चित रूप से, यह सब घिनौना है. विकास बहल और घिनौने मास्टर सुहेल सेठ, भारतीय टीवी पर वापस आ गए.'

साल 2018 में #MeToo का सपोर्ट करने वाले फरहान अख्तर को टैग करते हुए सोना महापात्रा ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, फरहान अख्तर आप मर्द नामक संगठन के सामने हैं. यह आदमी (साजिद खान) और कई अन्य लोग आपको व्यक्तिगत रूप से जानते हैं. बोलिए, खड़े होइए.' अपने आखिरी ट्वीट में सोना महापात्रा ने लिखा, 'पीआर, टीआरपी पाने के लिए कई #MeToo के दोषियों को कास्ट करने के अलावा शून्य क्षमताओं वाली टीवी मार्केटिंग टीमों को एक सुझाव है. छेड़छाड़ करने वालों, बलात्कारियों, पीडोफाइलों और यहां तक कि पत्नी को पीटने वालों के साथ एक शो को लाइन अप कर रहे हैं. समाज को एक नए स्तर पर ले जाने का आनंद लें.' आपको बता दें कि सोना महापात्रा ने साल 2018 में  #MeToo के जरिए सिंगर कैलाश खेर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋचा चड्ढा और अली फजल रिसेप्शन : ऋतिक रोशन-सबा आजाद, तापसी पन्नू सहित सेलेब्स पहुंचे