Bigg Boss 16: नहीं थम रहा MeToo आरोपी साजिद खान के खिलाफ विरोध, शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत, कहा- शो का प्रसारण रद्द हो

बिग बॉस 16 का हिस्सा बनते ही मशहूर निर्माता-निर्देशक साजिद खान को शो के बाहर देश की कई महिलाओं का विरोध झेलना पड़ रहा है. उनपर साल 2018 में कई महिलाओं ने #MeToo कैंपेन के जरिए यौन शोषण का आरोप लगाया था.

Bigg Boss 16: नहीं थम रहा MeToo आरोपी साजिद खान के खिलाफ विरोध, शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत, कहा- शो का प्रसारण रद्द हो

नहीं थम रहा MeToo आरोपी साजिद खान के खिलाफ विरोध

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 का हिस्सा बनते ही मशहूर निर्माता-निर्देशक साजिद खान को शो के बाहर देश की कई महिलाओं का विरोध झेलना पड़ रहा है. उनपर साल 2018 में कई महिलाओं ने #MeToo कैंपेन के जरिए यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद से साजिद खान लाइमलाइट से दूर थे. काफी समय बाद उन्होंने बिग बॉस 16 में हिस्सा लिया और लाइमलाइट में एक बार फिर से नजर आ गए हैं. ऐसे में साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली कई अभिनेत्रियों ने उनका विरोध किया है और बिग बॉस 16 के मेकर्स से अपील की है कि जल्द से जल्द वह साजिद खान को शो से बाहर करें.

साजिद खान को बिग बॉस 16 से बाहर निकालने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने तो पुलिस थाने का रुख कर लिया है. उन्होंने मुंबई एक थाने में साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. साथ ही बिग बॉस 16 के चैनल से अनुरोध किया है कि वह शो से जल्द साजिद खान को निकालें. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो शेयर किया है. अभिनेत्री का यह वीडियो पुलिस स्टेशन के बाहर का है.

वीडियो में शर्लिन चोपड़ा कहती हैं, 'साजिद खान, जो मीटू आरोपी है, जिस पर यौन शोषण के आरोप हैं, उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने आई हूं. देखिए पिछले कुछ वक्त से हम बिग बॉस से गुजारिश कर रहे हैं कि मीटू आरोपी साजिद खान को अपने घर से बेदखल करें, लेकिन बिग बॉस हमारी बातों को अनसुनी कर रहे हैं. हमारे दर्द और पीड़ा का अनदेखा कर रहे हैं. हमारे केंद्र मंत्री अनुराग ठाकुर को हम मीटू पीड़ित महिलाओं ने एक पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि जब तक हम महिलाओं का आरोपी बिग बॉस 16 के अंदर तब तक इसके प्रसारण को रद्द कर दिया जाए'. वीडियो में शर्लिन चोपड़ा अपनी शिकायत की कॉपी भी दिखाती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोडा बहन अमृता संग मां के घर पर पहुंचीं