शहनाज गिल के पापा को मिली जान से मारने की धमकी, अज्ञात शख्स ने फोन पर कहा- दीवाली से पहले घर में घुस कर मारूंगा

ग बॉस 13 की कंटेस्टेंट एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता को हाल ही में एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी दी है. फोन पर बातचीत के दौरान शख्स ने शहनाज के पिता संतोक सिंह उर्फ सुख को दिवाली से पहले जान से मारने की धमकी दी है.

शहनाज गिल के पापा को मिली जान से मारने की धमकी, अज्ञात शख्स ने फोन पर कहा- दीवाली से पहले घर में घुस कर मारूंगा

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पापा को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली :

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता को हाल ही में एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी दी है. फोन पर बातचीत के दौरान शख्स ने शहनाज के पिता संतोक सिंह उर्फ सुख को दिवाली से पहले जान से मारने की धमकी दी है. शहनाज गिल के पिता को यह फोन तब आया, जब वह पंजाब के ब्यास से टारनटन जा रहे थे. खबरों के मुताबिक युवक ने पहले संतोक को गाली दी और फिर कहा कि वह उनके घर में घुसकर दिवाली से पहले उन्हें मार डालेगा. मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

यह पहली बार नहीं है जब संतोक को जान से मारने की धमकी मिली है. इससे पहले भी उन्हें जान से मारने की कोशिश की जा चुकी है. 2021 में संतोक भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए और 25 दिसंबर को उन पर दो अज्ञात लोगों ने हमला किया. दोनों आरोपियों ने संतोक पर फायरिंग की थी.

पुलिस के मुताबिक हमलावर अमृतसर के रहने वाले थे. अज्ञात हथियारबंद लोग कथित तौर पर एक बाइक पर पहुंचे थे और हमले में संतोक बाल-बाल बच गए. घटना उस समय हुई, जब संतोक अमृतसर से ब्यास जा रहे थे और जंडियाला गुरु इलाके में एक ढाबे पर रुके. पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए संतोक ने कहा कि उनके बंदूकधारी वॉशरूम जाना चाहते थे और

इसलिए उसने गुरदासपुरिया ढाबे के पास अपनी कार रोक ली.बाइक सवार दो लोग उनकी कार के पास पहुंचे और उन पर फायरिंग कर दी. कथित तौर पर  उनकी कार को चार गोलियां लगीं और संतोक के सुरक्षा गार्ड्स ने उन्हें बचाने के लिए दौड़े तब हमलावर भाग गए.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com