धोनी की जिंदगी पर बन रही फिल्‍म से हिंदी सिनेमा में वापसी करेंगी भूमिका चावला

धोनी की जिंदगी पर बन रही फिल्‍म से हिंदी सिनेमा में वापसी करेंगी भूमिका चावला

मुंबई:

साल 2003 की सुपर हिट फिल्‍म 'तेरे नाम' से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली अभिनेत्री भूमिका चावला हिंदी फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। करीब आठ साल पहले भूमिका आखिरी बार हिंदी फिल्‍म 'गांधी माई फादर' में नजर आई थीं।

भूमिका चावला की ये वापसी हो रही है टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनने वाली फिल्‍म 'एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी' से। इस फिल्‍म में भूमिका का अहम किरदार बताया जा रहा है। धोनी की भूमिका निभा रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत और फिल्‍म का निर्देशन नीरज पांडे कर रहे हैं। भूमिका ने अपनी वापसी की खबर की पुष्टि की है जिसमें  उन्‍होंने कहा है कि वे अपने किरदार के बारे में ज्‍यादा नहीं बता सकतीं लेकिन ये जरूर है कि फिल्‍म में उनकी भूमिका खास है।

बड़ी हिट साबित हुई थी 'तेरे नाम'
साल 2003 में सलमान खान के साथ फिल्‍म 'तेरे नाम' से भूमिका हिंदी फिल्मों में आई थीं। ये फिल्‍म बहुत बड़ी हिट हुई थी। उसके बाद भूमिका ने कई और फिल्में की मगर बड़ी सफलता उनके हाथ नहीं लगी। इसलिए भूमिका फिर वापस दक्षिण की फिल्मों में चली गईं। अब एक बार फिर उनकी हिंदी फिल्मों में वापसी हो रही है। देखना दिलचस्प होगा कि उनकी दूसरी पारी उनके लिए क्या लेकर आती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com