इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में कमाल लगती हैं भूमि पेडनेकर, फोटो देख रह जाएंगे हैरान

भूमि पेडनेकर ने 'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड में कदम रखा था और उनका ट्रांसफॉर्मेंशन किसी मिसाल से कम नहीं है. देखें उनकी शानदार फोटो.

इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में कमाल लगती हैं भूमि पेडनेकर, फोटो देख रह जाएंगे हैरान

भूमि पेडनेकर के 5 ग्लैमरस लुक

नई दिल्ली :

भूमि पेडनेकर का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शुमार है जो फिल्मों में चैलेंजिंग किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं. अपनी पहली ही 'फिल्म दम लगा के हईशा' में एक मोटी लड़की का किरदार निभाने के लिए भूमि ने अपना काफी ज्यादा वजन बढ़ाया था. हालांकि फिल्म में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने के बाद भूमि ने ऐसा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया जिसने लोगों को दंग कर दिया. भूमि को बी टाउन की वन ऑफ द मोस्ट ग्लैमरस और फिट एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. उनके फैशन सेंस के तो फैंस भी दीवाने हैं. तो चलिए नजर डालते हैं भूमि पेडनेकर के 5 सिजलिंग और स्टाइलिश लुक्स पर.

भूमि पेडनेकर जितना इंडियन ड्रेसेस में खूबसूरत लगती हैं उतनी ही वेस्टर्न लुक में ग्लैमरस नजर आती हैं. भूमि की इस तस्वीर को देखिए, उनकी खूबसूरती और ग्लैमरस अवतार से नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. इस तस्वीर में भूमि ने व्हाइट कलर का साइड स्लिट लॉन्ग गाउन पहन रखा है. ऑफ शोल्डर इस स्टाइलिश गाउन में भूमि बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. इस ड्रेस को इसका व्हाइट कलर का ग्लव्स और अट्रैक्टिव बना रहा है जिसका फैदर लुक है.

भूमि पेडनेकर ने हाल ही में एक दोस्त की शादी में शिरकत की और एक सिल्वर सीक्विन ब्रालेट ब्लाउज और लाइट ब्लू कलर का स्टाइलिश लहंगा पहने हुए नजर आईं. भूमि ने अपने ट्रेडिशनल लुक को एक सिल्वर और पर्ल चोकर नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, एक हाथ फूल और हाई हील्स से कंप्लीट किया हुआ है. एक स्लीक पोनीटेल, ब्लैक विंग्ड आईलाइनर, मिनिमल मेकअप और छोटी सी बिंदी भूमि की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है. 

भूमि पेडनेकर उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग सेंस के साथ साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. ट्रेडिशनल लुक को मॉर्डर्न ट्विस्ट कैसे देना है यह दीवा को बखूबी पता है. उनकी इस तस्वीर को ही देख लीजिए. दीवा में ने हाल ही में एक खुले पल्लू के साथ मॉर्डर्न टाई एंड डाई बनारसी सिल्क साड़ी पहने नज़र आईं. खूबसूरत ब्लू-प्रिंटेड सिल्क साड़ी को एक शानदार लाल फ्लोरल ब्रालेट ब्लाउज के साथ पेयर किया, जिसमें एक डीप वी-नेकलाइन है.

अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर में भूमि पेडनेकर को शिमरी ब्लू कलर के आउटफिट में देखा जा सकता है. उन्होंने फोटोशूट के दौरान वन शोल्डर ड्रेस के साथ बॉडी कॉन स्कर्ट कैरी किया हुआ है. फोटो में जिस तरह भूमि किलिंग पोज रही हैं उसमें बहुत सिजलिंग लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 भूमि पेडनेकर का साड़ी लुक हमेशा से ही सिजलिंग और स्टाइलिश रहा है. अब इस लुक को ही देख लीजिए. भूमि ने अपने यूनीक साड़ी स्टाइल से प्लेन व्हाइट साड़ी को पैटर्न वाली ब्रालेट के साथ पेयर किया. पिंक आईशैडो के साथ स्मोकी आईलाइनर और मैचिंग ग्लॉसी लिप में भूमि बेहद खूबसूरत लग रही हैं.