Bhool Bhulaiyaa 3: एक बार फिर पर्दे पर होगी 'रूह बाबा' की वापसी, कार्तिक आर्यन ने की 'भूल भुलैया 3' की घोषणा

Bhool Bhulaiyaa 3: बहुत जल्द भूल भुलैया 3 आने वाली है. इस बात की घोषणा बुधवार को फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने की है. वहीं कार्तिक आर्यन ने भी फिल्म भुल भुलैया 3 की घोषणा सोशल मीडिया पर की है.

Bhool Bhulaiyaa 3: एक बार फिर पर्दे पर होगी 'रूह बाबा' की वापसी, कार्तिक आर्यन ने की 'भूल भुलैया 3' की घोषणा

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन ने की 'भूल भुलैया 3' की घोषणा

नई दिल्ली:

पिछले साल कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म भुल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी. फिल्म की शानदार सफलता को देखते हुए अब इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा कर दी गई है. जी हां, बहुत जल्द भूल भुलैया 3 आने वाली है. इस बात की घोषणा बुधवार को फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने की है. वहीं कार्तिक आर्यन ने भी फिल्म भुल भुलैया 3 की घोषणा सोशल मीडिया पर की है. 

कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म भूल भुलैया 3 की घोषणा से जुड़ा एक टीजर शेयर किया है. इस टीजर में कार्तिक आर्यन कहते हैं, 'क्या लगा कहानी खत्म हो गई ? दरवाजे तो बंद होते ही हैं. ताकि एक दिन फिर से खुल सकें. मैं सिर्फ आत्माओं से बात ही नहीं करता, आत्मा मेरे अंदर आ भी जाती हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीजर में बताया गया है कि फिल्म भुल भुलैया 2 अगले साल दीवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस टीजर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दीवाली 2024 में रूह बाबा फिर से आ रहा है'. सोशल मीडिया पर भुल भुलैया 3 से जुड़ा यह टीजर वायरल हो रहा है. कार्तिक आर्यन के फैंस टीजर को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस ने कमेंट कर फिल्म भूल भुलैया 3 के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है.