क्या Fukrey Returns के को-स्टार को डेट कर रही हैं ‘भोली पंजाबन’ ऋचा चड्ढा? ‪

'फुकरे रिटर्न्स' के को-स्टार अली फजल और ऋचा चड्ढा के बीच क्या कुछ पक रहा है, हाल की घटनाएं तो कुछ ऐसा ही इशारा करती हैं

क्या Fukrey Returns के को-स्टार को डेट कर रही हैं ‘भोली पंजाबन’ ऋचा चड्ढा? ‪

ऋचा चड्ढा और अली फजल

खास बातें

  • वेनिस में मिले अली फजल और ऋचा चड्ढा
  • विक्टोरिया एंड अब्दुल का था प्रीमियर
  • फुकरे रिटर्न्स में आएंगे दोनों नजर
नई दिल्ली:

ऐसा लगता है कि ‘फुकरे रिटर्न्स’ फिल्म की स्टारकास्ट के सितारों के बीच कुछ पक रहा है. अगर लेटेस्ट डेवलपमेंट्स पर नजर डालें तो लगता है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि कई जगह तो कहा जा रहा है कि वे एक साल से डेटिंग कर रहे हैं. दोनों की करीबी का वाकया हाल ही में वेनिस में देखने को मिला. वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अली फजल की फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ का प्रीमियर था. फिल्म में अली के साथ जूडी डेंच भी हैं. इस मौके पर अली के साथ उन्होंने अपनी सेल्फी खींची और इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. उन्होंने लिखाः ‘इससे ज्यादा प्राउड की बात नहीं हो सकती. अली फजल फिल्म में भी शानदार और शानदार फिल्म.’

Video: ये फिल्म नहीं आसां में मिलते हैं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा



अली फजल की फिल्म के प्रीमियर के लिए भारत से वेनिस पहुंचना इस बात का इशारा कर देता है कि दोनों में काफी करीबी है. ऋचा और अली को ‘फुकरे रिटर्न्स’ में एक साथ देखा जा सकेगा. हालांकि इससे पहले दोनों ‘फुकरे’ फिल्म में भी नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर से बोलीं अंगूरी भाभी, ‘लाइन मारो’

फिल्म में दोनों का कोई भी रोमांस कनेक्शन नहीं है, बल्कि भोली पंजाबन तो चार दोस्तों का बाजा बजाने पर उतारू होती है. वैसे भी असल जिंदगी में रोमांस हो तो ऑनस्क्रीन रोमांस न भी हो तो कोई फर्क नहीं पड़ता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com