पवन सिंह मचाने जा रहे 'बलमुआ तोहरे खातिर' से तहलका, विलेन के रोल में होगा ये दमदार एक्टर

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर खलनायक का रोल अदा करने वाले एक्टर करन पांडेय की एक और फिल्म 'बलमुआ तोहरे खातिर' रिलीज के लिए तैयार है.

पवन सिंह मचाने जा रहे 'बलमुआ तोहरे खातिर' से तहलका, विलेन के रोल में होगा ये दमदार एक्टर

पवन सिंह की फिल्म 'बलमुआ तोहरे खातिर'

खास बातें

  • पवन सिंह की एक और फिल्म
  • 'बलमुआ तोहरे खातिर' रिलीज को तैयार
  • 31 अगस्त को सिनेमाघरों में दिखेगी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर खलनायक का रोल अदा करने वाले एक्टर करन पांडेय की एक और फिल्म 'बलमुआ तोहरे खातिर' रिलीज के लिए तैयार है. करन पांडेय आये दिन नए-नए फिल्मों में अलग-अलग किरदार में नजर आ रहे हैं. इसी महीने 31 अगस्त को करन पांडेय की भोजपुरी फिल्म "बलमुआ तोहरे खातिर" रिलीज होने जा रही है. करन का कहना है फिल्म बहुत बेहतरीन बनी हुयी है, करन के साथ में भोजपुरी के "सलमान खान" कहे जाने वाले पावर स्टार पवन सिंह भी बहुत ही अलग किरदार में नजर आएंगे. करन  इस फिल्म में पवन सिंह के अपोजिट खलनायक के किरदार में नजर आएंगे.

भोजपुरी बेबी डॉल ने पंजाबी गाने पर चलाए अंखियों से तीर, बार-बार देखा जा रहा Video...

देखें ट्रेलर-


करन ने पवन सिंह के बारे कहा, पवन सिंह के नाम से ही बहुत-सी फिल्में सुपरहिट हो जाती है. पवन सिंह बहुत अच्छे अभिनेता के अलावा बहुत अच्छे भी इंसान हैं. फिल्म की अभिनेत्री और प्रोड्यूसर ख्याति सिंह ने भी बहुत अच्छा अभिनय किया है.

हमें पूरी उम्मीद है दर्शकों को मेरी और पवन सिंह की ये जोड़ी हर बार की तरह इस बार भी पसंद आएगी. फिल्म के निर्देशक दिनेश यादव के निर्देशन में  मैंने 'खुद्दार', 'नागराज' के बाद अब "बलमुआ तोहरे खातिर" के अलावा और भी 3/4 फिल्मों में हम साथ काम करते नजर आएंगे. 

बिस्तर देख 'पागलपन' पर उतरी ये भोजपुरी एक्ट्रेस, यूं दिखाया 'जंगली' अंदाज- Video हुआ वायरल

देखें वीडियो-


बता दें, इससे पहले पवन सिंह का 'समुंदर सोके (Samundar Soke)' और 'लॉकर में जवानी' (Locker Me Jawani) ने खूब धमाल मचाया था. पवन सिंह और अक्षरा सिंह पर फिल्माया यह गाना लगभग एक महीने पहले रिलीज किया गया था, जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें वीडियो-


वैसे इस एक्शन से भरी फिल्म का ये गाना धमाकेदार है, और भोजपुरी सिनेमा की ओर से एक और हिट सौगात है. वैसे खेसारी लाल का नवरत्न सॉन्ग भी खूब चला था. अब बारी पॉवर स्टार पवन सिंह की है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com