भाभीजी घर पर है का ट्रेलर रिलीज, बड़े अरमानों से जेठानी घर लाई थी देवरानी, बिगड़ैल बहू ने भाइयों के रिश्ते में डाल दी दरार

भाभीजी घर पर है का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में रिंकू घोष दमदार किरदार में नजर आ रही हैं. इस फिल्म की कहानी जेठानी-देवरानी के रिश्तों के साथ ही भाइयों के बीच तकरार पर है.

भाभीजी घर पर है का ट्रेलर रिलीज, बड़े अरमानों से जेठानी घर लाई थी देवरानी, बिगड़ैल बहू ने भाइयों के रिश्ते में डाल दी दरार

रिंकू घोष की भाभीजी घर पर है का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

भाभीजी घर पर है का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रिंकू घोष अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस का दम उनकी हर फिल्म में देखने को मिलता है. कई फिल्मों से लोगों का दिल जीतने के बाद रिंकू एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. उनकी आने वाली फिल्म भाभीजी घर पर है का ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है. इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में रिंकू घोष के साथ गौरव झा, संचिता बनर्जी समेत कई कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

भाभीजी घर पर है ट्रेलर की शुरुआत में भाभीजी यानी रिंकू घोष गांव में लोगों की मदद करती नजर आ रही हैं. उनकी घर और गांव में काफी चलती है. उसके बाद वो अपने प्यारे देवर की शादी करवाने का फैसला करती हैं. उसके लिए लड़की भी पसंद कर लेती हैं. लेकिन उनके देवर को कोई और लड़की पसंद होती है. देवर की खुशी के लिए वो उस लड़की से उसकी शादी करवा देती है. शादी के बाद देवरानी-जेठानी में तकरार शुरू हो जाती है. जिसकी वजह से दोनों भाइयों में भी लड़ाई होने लगती है.

भाभीजी घर पर है का ट्रेलर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उसके बाद देवरानी साजिश करके अपने नाम सारी प्रॉपर्टी करने की कोशिश करती है. जिसके बाद क्या होता है इसके लिए तो फिल्म रिलीज होने का इंतजार करना पड़ेगा. इस फिल्म में घर-घर की कहानी दिखाई गई है. आज के समय में लोगों के घरों में ऐसा ही हो रहा है. ट्रेलर देखने के बाद लोद इस पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- ये मूवी जल्द आनी चाहिए यार. वहीं दूसरे ने लिखा- बहुत अच्छी फिल्म होगी ये. एक ने लिखा- काजल और रिंकू दी साथ में बहुत अच्छी लगती है. एक ने लिखा- रिंकू घोष शानदार एक्ट्रेस, भोजपुरी की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस हैं.