विज्ञापन
Story ProgressBack

भाभीजी घर पे है का ट्रेलर रिलीज, खुशी-खुशी घर लाए देवरानी, जेठानी ने भी लुटाया प्यार, नई बहू ने आते ही भाइयों के बीच ला दी दरार

Bhabhiji Ghar Pe Hai Trailer: भोजपुरी फिल्म भाभीजी घर पे है का ट्रेलर हुआ रिलीज होते ही पसंद किया जा रहा है. रिंकू घोष की इस फिल्म में देखने को मिलेगा कैसे नई दुल्हन घर में दरार डाल देती है.

Read Time: 3 mins
भाभीजी घर पे है का ट्रेलर रिलीज, खुशी-खुशी घर लाए देवरानी, जेठानी ने भी लुटाया प्यार, नई बहू ने आते ही  भाइयों के बीच ला दी दरार
Bhabhiji Ghar Pe Hai Trailer: भोजपुरी मूवी भाभीजी घर पे है के ट्रेलर की धूम
नई दिल्ली:

Bhabhiji Ghar Pe Hai Trailer: अपनी इस चूड़ी को अपनी मजबूरी नहीं अपनी ताकत समझो... भोजपुरी इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रेस रिंकू घोष की फिल्म भाभीजी घर पे है के ट्रेलर में उनका कुछ ऐसा ही अंदाज नजर आ रहा है. उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही अब फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. पिछले कुछ ही दिनों में करीब 17 लाख से ज्यादा लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं. ट्रेलर में रिंकू की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. भाभीजी घर पे है के ट्रेलर की अगर बात करें तो इसमें रिंकू घोष भाभीजी के किरदार में नजर आ रही हैं. वो एक दमदार महिला के तौर पर दिख रही हैं. गांव की ये भाभीजी सभी महिलाओं को ये सिखाती हैं कि किसी से भी डरने की जरूरत नहीं है, उनकी चूड़ियां मजबूरी नहीं बल्कि उनकी ताकत हैं. इसके बाद गांव की महिलाएं उन पर धौंस जताने वाले मर्दों की जमकर पिटाई करती भी नजर आ रही हैं.

भाभीजी घर पे है ट्रेलर में आगे रिंकू घोष के देवर की एंट्री होती है, जिसके लिए एक लड़की की तलाश शुरू होती है. भाभीजी अपने देवर के लिए लड़की पसंद करती है, लेकिन देवर को पहले से ही कोई और लड़की पसंद होती है. इसके बाद देवर की खुशी के लिए भाभी मान जाती है और उस लड़की से उसकी शादी करवा देती है. इसके बाद एक गाना आता है, जो रिंकू के देवर और उसकी प्रेमिका के बीच इश्क की कहानी को बताता है. इसके बाद रिंकू अपनी देवरानी को पहली बार खाना बनवाती है और इस दौरान भी एक गाना आता है.

भाभीजी घर पर है ट्रेलर रिलीज

भाभीजी घर पे है ट्रेलर में यहां तक सब कुछ ठीक चलता है, लेकिन इसके बाद देवरानी और भाभी के बीच कलेश शुरू हो जाता है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि देवरानी एक साजिश रचती है और प्रॉपर्टी को लेकर अपने पति को भड़काती है, इसके बाद रिंकू घोष के पति और उनके देवर के बीच खूब बहस होती है. आखिर में भाभीजी और उनके पति को ही अपने घर से बेदखल होना पड़ता है. इसके बाद की कहानी आप फिल्म में देख सकते हैं. कुल मिलाकर ये फिल्म एक परिवार पर आधारित है, जिसमें रिंकू घोष का किरदार सबसे दमदार है. फिल्म में रिंकू के साथ गौरव झा, संचिता बनर्जी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर खूब बज है, लोग बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने के इंतजार कर रहे हैं.

भाभीजी घर पे है में रिंकू घोष, गौरव झा, संचिता बनर्जी, देव सिंह, राकेश बाबू, श्वेता वर्मा, रिंकू भारती और केके गोस्वामी लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन अजय कुमार झा ने किया है और इसकी कहानी अरबिंद तिवारी ने लिखी है. फिल्म का म्यूजिक ओम झा का है और लिरिक्स अरबिंद तिवारी के हैं. 

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मोहरा के लिए रवीना टंडन नहीं थीं पहली पसंद, पहले दीवाना फेम एक्ट्रेस ने कहा नो, फिर इस पूर्व मिस वर्ल्ड ने भी फिल्म से बना ली थी दूरी
भाभीजी घर पे है का ट्रेलर रिलीज, खुशी-खुशी घर लाए देवरानी, जेठानी ने भी लुटाया प्यार, नई बहू ने आते ही  भाइयों के बीच ला दी दरार
Bad Newz trailer: तृप्ति डिमरी की गुड न्यूज विक्की कौशल और एम्मी विर्क के लिए बनी बैड न्यूज, आखिर कौन होगा एक्ट्रेस के बेबी का फादर ?
Next Article
Bad Newz trailer: तृप्ति डिमरी की गुड न्यूज विक्की कौशल और एम्मी विर्क के लिए बनी बैड न्यूज, आखिर कौन होगा एक्ट्रेस के बेबी का फादर ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;