Bell Bottom Box Office Collection Day 1 Prediction: अक्षय कुमार की फिल्म कर सकती है शानदार ओपनिंग

Bell Bottom Box Office Collection Day 1 Prediction: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) ले सकती है अच्छी ओपनिंग

Bell Bottom Box Office Collection Day 1 Prediction: अक्षय कुमार की फिल्म कर सकती है शानदार ओपनिंग

Bell Bottom Box Office Collection Day 1 Prediction: 'बेल बॉटम' की अच्छी कमाई का अनुुमान

नई दिल्ली:

Bell Bottom Box Office Collection Day 1 Prediction: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और वाणी कपूर की आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) कल सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. कोविड काल में गिने चुने मौके ही आए हैं जब किसी सुपरस्टार की बड़ी फिल्म रिलीज हुई हो. अब अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम'  (Bell Bottom Box Office Collection) की धमाकेदार ओपनिंग का भी अनुमान लगाया जा रहा है. फिल्म की ओपनिंग को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने अपनी राय रखी है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन का कहना है: "देश के कई हिस्सों में थिएटर खुले नहीं हैं. जो खुले भी हैं वह 50 फीसदी की कैपेसिटी पर चल रहे हैं. ऐसे में फिल्म पहले दिन 3-4 करोड़ रुपये कमा सकती है." अतुल मोहन ने इस तरह फिल्म की ओपनिंग पर अपनी राय रखी है. कोविड काल में अगर फिल्म इतनी कमाई भी करती है तो इसे अच्छा ही माना जाएगा. अब फिल्म के रिलीज के बाद देखना होगा कि यह अनुमान के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करती है या ज्यादा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को वाशु भगनानी ने जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है. रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 1980 के दशक की एक कहानी है, जिसे असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है. इसमें अक्षय कुमार और लारा दत्त के साथ हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी नजर आएंगी. यह फिल्म 19 अगस्त को रिलीज हो रही है.