Bala Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने बनाया रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

Bala Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' ने बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, दर्शकों के दिलों में भी अपनी जगह बना ली है.

Bala Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने बनाया रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

Bala Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' ने बनाया रिकॉर्ड

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने बनाया नया रिकॉर्ड
  • लगातार सातवीं हिट फिल्म बनी बाला
  • 'बाला' ने की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई
नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' ने बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, दर्शकों के दिलों में भी अपनी जगह बना ली है. यहां तक कि फिल्म समीक्षक भी आयुष्मान खुराना की फिल्म और उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सिनेमाघरों में अपना धमाका जारी रखते हुए 'बाला' (Bala Box Office Collection Day 5) ने 60 करोड़ रुपये का आकंड़ा भी पार कर लिया. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'बाला' ने बीते दिन 9.52 करोड़ रुपये की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म पांच दिनों में ही 61.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, तो करण जौहर ने किया किनारा

पंजाबी 'कैटरीना कैफ' शहनाज गिल के डांस का सोशल मीडिया पर धमाल, बार-बार देखे जा रहे ये वायरल Video

पांच दिनों में ही 60 करोड़ रुपये तक पहुंचने वाली आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' ने न केवल लोगों का मनोरंजन किया, बल्कि एक संदेश भी दिया. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म बाला आयुष्मान खुराना की सातवीं हिट फिल्म होगी. इस तरह लगातार जबरदस्त फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना के जैसे फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम एक्टर हैं. बीते हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई बाला ने पहले दिन 10.15 करोड़, दूसरे दिन 15.73 करोड़, तीसरे दिन 18.07 करोड़ और चौथे दिन 8 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके लगातार जारी तूफान को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि बाला  हफ्तों में 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. 

पंजाबी 'कैटरीना कैफ' शहनाज गिल के डांस का सोशल मीडिया पर धमाल, बार-बार देखे जा रहे ये वायरल Video

बता दें कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' (Bala Box Office Collection Day 5) बालमुकुंद शुक्ला' की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और जबरदस्त एटीट्यूड के लिए पहचाने जाते थे. नन्हे बाला लड़कियों के बीच अपने बालों की स्टाइल से मशहूर थे. लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि खुद मजाक बनने को मजबूर हो गए. 25 की उम्र में बाला का बाल झड़ना शुरू हो गया और फिर लग गई वाट. 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाए, लेकिन फिर भी कोई उपाय नहीं मिला. आखिर में नकली बालों का सहारा लेना पड़ा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...