'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' हर्षाली मल्होत्रा ने 'Jalebi Baby' गाने पर किया डांस, देखें Video

'बजरंगी भाईजान' की 13 साल की मुन्नी यानी की हर्षाली मल्होत्रा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. फैंस उनकी लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब हर्षाली मल्होत्रा ने 'जलेबी बेबी' पर डांस किया है.

'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' हर्षाली मल्होत्रा ने 'Jalebi Baby' गाने पर किया डांस, देखें Video

बजरंगी की हर्षाली मल्होत्रा का 'जलेबी बेबी' पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

'बजरंगी भाईजान' की 13 साल की मुन्नी यानी की हर्षाली मल्होत्रा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. फैंस उनकी लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. फिलहाल तो इंस्टाग्राम पर इन दोनों पॉपुलर गाने 'जलेबी बेबी' पर रील काफी पसंद की जा रही है. बीते दिनों इस गाने पर एक्ट्रेस नोरा फतेही, मौनी रॉय ने वीडियो शेयर किया था. वहीं अब बजरंगी भाईजान की मुन्नी यानी कि हर्षाली मल्होत्रा ने भी अपने फैंस के साथ वीडियो शेयर किया है. मुन्नी के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं. 

मुन्नी ने 2021 को लेकर कह दी दिल छू लेने वाली बात, फैंस बोले- तुमने इमोशनल कर दिया...Video
 

शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्षाली मल्होत्रा नीले रंगे के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही खुले बालों में वो और भी ज्यादा क्यूट दिखती हैं. हर्षाली इस वीडियो से अपनी पसंद की चीजें बता रही हैं. वीडियो के साथ ही दो चित्र भी ऊपर बनकर आ रहे हैं. इस दो ऑप्शन से एक को चुन वे अपनी पसंद फैंस के सामने रख रही हैं. जैसे उन्हें बीच नहीं बल्कि वादियां पसंद हैं. पेट्स में कैट की जगह डॉग को वो पसंद करती हैं. हर्षाली के यह वीडियो शेयर किए बस कुछ ही मिनट हुए हैं और इस वीडियो को अभी तक 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: 'बजरंगी' की मुन्नी ने 'योग दिवस' शेयर की तस्वीरें, बोलीं- योगा से ही होगा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले हर्षाली मल्होत्रा का योगासन वाला पोस्ट काफी पसंद किया गया था. इस पोस्ट के जरिए वो बताती हैं कि 'आपकी आत्मा आपकी सबसे अच्छी दोस्त होती है. इसकी केयर करें. इसे विकास की दिशा में ले जाएं, इसे प्यार दें. योगा से होगा...अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं.' बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी सादगी से सभी का दिल जीत लिया है.