29 साल के हैंडसम हंक हो गए हैं बागबान में छोटू सलमान खान, 20 साल में स्मित सेठ का बदला लुक देख अमिताभ बच्चन भी हो जाएंगे हैरान

बागबान के छोटू अमन गुप्ता यानी सलमान खान के बचपन का किरदार निभाने वाला बच्चा और शाहरुख खान की स्वदेश में काम करने वाले एक्टर स्मित सेठ का लुक पूरी तरह बदल चुका है.

29 साल के हैंडसम हंक हो गए हैं बागबान में छोटू सलमान खान, 20 साल में स्मित सेठ का बदला लुक देख अमिताभ बच्चन भी हो जाएंगे हैरान

बागबान से लेकर स्वदेश में काम कर चुके हैं स्मित सेठ

नई दिल्ली:

फिल्म बागबान में आपको सलमान खान का किरदार याद ही होगा. इस फिल्म में छोटे अमन गुप्ता का मासूमियत भरा किरदार स्मित सेठ ने निभाया था. मात्र 4 साल की उम्र से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव रहने वाले स्मित सेठ ने कई यादगार किरदार निभाए. स्मित ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल्स से की और बाद में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा जैसे कई दिग्गज सितारों के साथ काम किया. फिल्म, टीवी और कई एड में काम करने के बावजूद उन्होंने अपनी पढ़ाई को तवज्जो देते हुए एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया. पढ़ाई पूरी करने के बाद अब स्मित अपनी वर्क लाइफ में बिजी है. 

2011 के बाद स्मित की पर्सनालिटी इस कदर बदल गई है की उन्हें देखकर यकीन ही नहीं होता की वो कभी एक्टिंग फील्ड में इतने एक्टिव थे.

साल 2000 में स्मित सेठ पहली बार एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आए थे. यह फिल्म थी हर दिल जो प्यार करेगा जिसमें वो रानी मुखर्जी के साथ नजर आए थे. इसके अलावा स्मित स्वदेश में शाहरुख खान के साथ भी काम कर चुके हैं.

1998 से लेकर 2011 तक के अपने एक्टिंग करियर में स्मित ने लगभग 35 से ज्यादा टीवी शोज और 10 फिल्मों में काम किया है.