रैपर बादशाह खुद करते हैं अपनी गाड़ी साफ, यकीन न हो तो देख लीजिये ये वीडियो

अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह ने एक ऐसा वीडियो अपलोड किया है जिसे देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि बादशाह अपनी रेड कार भी बहुत प्यार से साफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

रैपर बादशाह खुद करते हैं अपनी गाड़ी साफ, यकीन न हो तो देख लीजिये ये वीडियो

अपनी कार साफ करते नजर आए बादशाह

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में अपने गानों से सबको झूमने पर मजबूर कर देने वाले रैपर बादशाह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.  बादशाह अक्सर अपने हिट डांस नंबर्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. बादशाह उन सेलेब्स में से एक हैं जो  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और डांसिंग वीडियो पोस्ट करते रहते हैं.  वैसे तो बादशाह का हर एक वीडियो फैंस का फेवरेट होता है, लेकिन इन दिनों उनका बिल्कुल अलग ही वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.  सोशल मीडिया पर बादशाह का ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह ने एक ऐसा वीडियो अपलोड किया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बादशाह अपनी रेड कार को बहुत प्यार से साफ करते हुए नजर आ रहे हैं.  वीडियो में बादशाह अपने घर के बाहर खड़ी गाड़ी के टायर को कपड़े से पोंछ रहे हैं. सफाई करते हुए बादशाह फैंस को ये भी बता रहे हैं वो अपनी गाड़ी को कैसे साफ करते हैं. जिस तरह से बादशाह अपनी गाड़ी की प्यार से सफाई कर रहे हैं उससे इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि वो अपनी गाड़ी से कितना प्यार करते होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बादशाह ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'आज धूप नहीं है'. अपनी गाड़ी को खुद साफ करते हुए बादशाह को देख कर फैंस सोशल मीडिया के जरिये उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक फैन ने पूछा, 'क्या आप अपनी गाडी खुद साफ करते हैं'. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'क्या मैं आपकी गाड़ी साफ कर दूं'. वर्कफ्रंट की बात करें तो बादशाह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बीजी हैं. बैक टू बैक उनकी फिल्में लाइन अप हैं.