14 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 10 दिन में कमा डाले इतने करोड़

तेलुगु सिनेमा की फिल्म 'बेबी' इन दिनों सुर्खियों में है. मीडियम रेंज की इस फिल्म ने कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस धमाल मचा दिया है.

14 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 10 दिन में कमा डाले इतने करोड़

14 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

नई दिल्ली:

तेलुगु सिनेमा की फिल्म 'बेबी' इन दिनों सुर्खियों में है. मीडियम रेंज की इस फिल्म ने कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस धमाल मचा दिया है. 'बेबी' एक ट्रेंगल लव स्टोरी है, जिसने दर्शकों के दिलों को अपनी ओर खींचा हैं. 14 करोड़ रुपये की बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म 'बेबी' 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. और 10 दिनों में ही इस फिल्म ने विजय देवरकोंडा की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' को पीछे छोड़ने वाली है.

फिल्म 'बेबी' ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 66 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि यह फिल्म आने वाले दिनों और भी शानदार कमाई कर सकती है. जानकार अनुमान लगा रहे हैं कि 'बेबी' का आखिरी बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन तेलुगु राज्यों में 'कांतारा' और 'जथि रत्नालु' से ज्यादा होने वाला है. वहीं निर्माताओं ने कहा है कि 'बेबी' हाल के वर्षों में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली युवा-केंद्रित फिल्मों में से दो 'अर्जुन रेड्डी' और 'डीजे टिल्लू' को पहले ही पीछे छोड़ दिया है. 

'बेबी' की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में एक्टर विजय देवरकोंडा के भाई आनंद देवरकोंडा, सीता और वैष्णवी चैतन्य मुख्य भूमिका में हैं.जबकि फिल्म का निर्देशन साईं राजेश नीलम ने किया है. आपको बता दें कि फिल्म 'बेबी' को मिश्रित समीक्षाएं मिली हैं. आईएमडीबी पर इसकी 6.8 की रेटिंग है. फिल्म में बचपन के प्यार और वयस्क चुनौतियों की खोज ने दर्शकों और आलोचकों दोनों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. यह फिल्म आगे भी दर्शकों के दिलों को जीतेगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हॉलीवुड की फिल्म ओपेनहाइमर को लेकर विवाद,फिल्म के दृश्य को लेकर सोशल मीडिया में विरोध