इफ्तार पार्टी में सलमान खान को बार-बार जबरन किस करते दिखे बाबा सिद्दीकी, लेटेस्ट Video देख उड़े फैन्स के होश

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान अपनी गाड़ी में बैठे हुए हैं और इफ्तार पार्टी से वापस अपने घर जा रहे हैं. बाबा सिद्दिक्की सलमान को बाहर तक छोड़ने आए हैं. लेकिन तभी अचानक कुछ ऐसा होता है, जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते थे.

इफ्तार पार्टी में सलमान खान को बार-बार जबरन किस करते दिखे बाबा सिद्दीकी, लेटेस्ट Video देख उड़े फैन्स के होश

बाबा सिद्दीकी ने सलमान को जबरन किया किस

नई दिल्ली :

कल बाबा सिद्दीकी के घर इफ्तार की पार्टी थी. बाबा सिद्दीकी हर साल इफ्तार पार्टी रखते हैं. उनकी इफ्तार पार्टी बॉलीवुड में सबसे मशहूर है. हर साल की तरह इस साल भी उनकी इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सितारों को देखा गया था. शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक उनकी इफ्तार पार्टी का हिस्सा बने थे. इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान और बाबा सिद्दीकी साथ में नजर आ रहे हैं. हालांकि यह वीडियो किसी और वजह से चर्चा में आ गया है. इस वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के फैन्स के होश उड़ गए हैं. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को वूम्प्ला के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान अपनी गाड़ी में बैठे हुए हैं और इफ्तार पार्टी से वापस अपने घर जा रहे हैं. बाबा सिद्दिक्की सलमान को बाहर तक छोड़ने आए हैं. लेकिन तभी अचानक कुछ ऐसा होता है, जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबा सिद्दिक्की सलमान खान की गाड़ी के अंदर जाकर उनसे गले लगते हैं और फिर अचानक उन पर पप्पियों की बारिश कर देते है. बाबा सिद्दीकी की इस हरकत के बाद सलमान हंसते हैं और उन्हें खुद से दूर भी हटाते हैं. 

इस वीडियो में भले ही सलमान हंस रहे हों, लेकिन उनके बॉडी लैंग्वेज को देखकर कहा जा सकता है कि उन्हें ये अच्छा नहीं लगा. वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर इस पर ताबड़तोड़ अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बस यही देखना बाकी रह गया था". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "बाबा सस्ता नशा करके आया है". इस तरह से लोग इस वीडियो पर ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कृति सेनन और कार्तिक आर्यन, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com