'बाहुबली: बिफोर दी बिगिनिंग' हुई डिब्बे में बंद, छह महीने और डेढ़ सौ करोड़ गया पानी में- जानें क्या है वजह

बाहुबली सीरीज ने सिनेमाघरों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. इसकी सफलता को देखते हुए नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म सीरीज का प्रीक्वल 'बाहुबली: बिफोर द बिगिनिंग' नाम से बनाने का ऐलान किया था. लेकिन अब इस वेब सीरीज को बीच में ही रोक दिया गया है

'बाहुबली: बिफोर दी बिगिनिंग' हुई डिब्बे में बंद, छह महीने और डेढ़ सौ करोड़ गया पानी में- जानें क्या है वजह

अब नहीं बनेगी Bahubali: Before The Beginning वेब सीरीज

नई दिल्ली :

साउथ डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' सीरीज ने सिनेमाघरों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. इसकी सफलता को देखते हुए नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म सीरीज का प्रीक्वल Bahubali: Before The Beginning नाम से  बनाने का ऐलान किया था. इस प्रोजेक्ट में मेकर्स बाहुबली की मां शिवागामी की कहानी दिखाने वाले थे. नेटफ्लिक्स ने इस प्रोजेक्ट के लिए सबसे पहले मृणाल ठाकुर को साइन किया गया. इसे देव कट्टा डायरेक्ट करने वाले थे. लेकिन अब इस वेब सीरीज को बीच में ही रोक दिया गया है. 

इस बड़े बजट की वेब सीरीज पर 150 करोड़ रुपये खर्च हुए और लगभग 6 महीने तक काम चला. इसके लिए हैदराबाद में बड़े लेवल पर सेट भी बनाया गया था, जहां काम चल रहा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक मृणाल ठाकुर के अलावा एक्ट्रेस वामिका गब्बी और साउथ सुपरस्टार नयनतारा को इस सीरीज के लिए चुना गया था. जानकारी के मुताबिक Bahubali: Before The Beginning को लेकर जिस तरह की प्लानिंग की गई थी, वो कई कोशिशों के बाद पूरी नहीं हो पाई. उम्मीद के मुताबिक न बन पाने के कारण मेकर्स ने इसे बंद कर देना ही उचित समझा. दरअसल बाहुबली एक स्ट्रांग कटेंट है और मेकर्स इसे कोई जोखिम नहीं लेना चाहते. 

बता दें कि बाहुबली में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, सत्यराज, नासर और सुब्बाराजू मुख्य भूमिका में दिखे थे. बाहुबली ने देश में ही नहीं यह विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन किया था. इसका प्रीमियर 39 वें मॉस्को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था और इसे तीन राष्ट्रीय पुरस्कार मिले थे. हालांकि माना जा रहा है कि यह होल्ड पर है और आगे मेकर्स इसे बनाने पर फिर से विचार कर सकते हैं. 
  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत