बाहुबली की अवंतिका से फैन्स ने पूछा 'हॉरर फिल्म में कब नजर आओगी' तो Tamannaah का यूं आया जवाब

बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना ने फैन्स से मुखातिब होने के लिए ट्विटर पर एक सेशन किया. जिसमें उन्होंने फैन्स से कुछ सवाल पूछने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने फैन्स के सवालों के मजेदार जवाब भी दिए.

बाहुबली की अवंतिका से फैन्स ने पूछा 'हॉरर फिल्म में कब नजर आओगी' तो Tamannaah का यूं आया जवाब

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना ने फैन्स के सवालों के यूं दिए जवाब

नई दिल्ली :

बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने फैन्स से मुखातिब होने के लिए ट्विटर पर एक सेशन किया. जिसमें उन्होंने फैन्स से कुछ सवाल पूछने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने फैन्स के सवालों के मजेदार जवाब भी दिए. किसी फैन ने फिल्मों को लेकर उनकी पसंद पूछी तो वहीं कुछ ऐसे भी थे जहां उन्होंने उनकी कपड़ों को लेकर पसंद के बारे में भी पूछा. तमन्ना से एक फैन ने पूछा कि हम आपसे हॉरर बेस्ड फिल्म में काम करने की उम्मीद कब कर सकते हैं? इस पर बाहुबली की अवंतिका ने जवाब दिया, 'जब मुझे हॉरर जॉनर की कोई रोमांचक स्क्रिप्ट मिलेगी.'

तमन्ना भाटिया से एक फैन ने उनकी कपड़ों को लेकर पसंद के बारे में सवाल पूछा, 'साड़ी या वेस्टर्न?' इस पर उन्होंने कहा कि दोनों में से चुनना बहुत ही मुश्किल है. एक फैन ने पूछा कि क्या आप लक में यकीन करती हैं तो इस पर तमन्ना ने कहा, 'मेरे लिए किस्मत कड़ी मेहनत और प्रकृति का साथ देने का मेल है.' वहीं एक फैन ने सवाल दागा, आपको किस तरह की फिल्में पसंद हैं? एक्शन/रोमांटिक/सस्पेंस थ्रिलर. इस पर तमन्ना ने कहा कि एक्शन और रोमांस. यही नहीं, एक फैन ने पूछा कि आप डांस मूवी कब करेंगी तो बाहुबली की एक्ट्रेस ने कहा कि मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. यह मेरे ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है. 

आने वाले दिनों में तमन्ना भाटिया का बहुत ही स्ट्रान्ग लाइनअप है. साउथ और बॉलीवुड दोनों ही जगह वह कई फिल्मों में नजर आएंगी. बॉलीवुड में उन्हें बोले चूड़ियां, प्लान ए प्लान बी और बबली बाउंसर में अलग-अलग अंदाज में दिखेंगी. वहीं तेलुगू में वह एफ3, गुरथंडा सीथाकलम और भोला शंकर में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: डांस दीवाने जूनियर के सेट पर स्पॉट हुईं नीतू कपूर